Moto G6 Plus के 5 फीचर्स आपको कर सकते हैं निराश

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Moto G6 Plus को कल यानी की 10 सितंबर को भारत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को 22,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस मिड बजट वाले स्मार्टफोन में कई ऐसे फीचर्स हैं जिसकी वजह से आप इस स्मार्टफोन को खरीदना पसंद नहीं करेंगे। लेनोवो की स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला का भारत में क्रेज खत्म हो गया है। इस साल लेनोवो-मोटोरोला भारत के टॉप 5 स्मार्टफोन ब्रांड्स की लिस्ट से बाहर हो गया है। कंपनी ने Moto G6 सीरीज को इस साल जून में लॉन्च किया है। आइए, जानते हैं वे कौन से 5 कारण हैं जिनकी वजह से आप इस मिड बजट रेंज वाले स्मार्टफोन को खरीदना पसंद नहीं करेंगे।

डिजाइन

Moto G6 Plus में इस सीरीज के अन्य स्मार्टफोन की तरह ही डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। आजकल लॉन्च होने वाले ज्यादातर स्मार्टफोन में नॉच फीचर दिया जा रहा है जबकि, इस स्मार्टफोन में नॉच फीचर नहीं दिया गया है। इसी वजह से आपको यह एक आउटडेटेड स्मार्टफोन की तरह लगेगा।

डिस्प्ले रिजोल्यूशन

इस स्मार्टफोन में भी Moto G6 के बजट स्मार्टफोन की तरह ही डिस्प्ले रिजोल्यूशन में बदलाव नहीं किया गया है। Moto G6 में जहां 5.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, वहीं Moto G6 Plus में 5.9 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है।

बैटरी

Moto G6 Plus में 3,200 एमएएच की बैटरी दी गई है जो हाल ही में इस बजट में लॉन्च हुए शाओमी Poco F1 के 4,000 एमएएच से कम है। इसके अलावा ऑनर प्ले में भी 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है।

प्रोसेसर

इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है। जो कि Poco F1 के लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के मुकाबले आउटडेटेड है। यानी कि आप अगर फास्ट प्रोसेसिंग का फोन खरीदना चाहते हैं तो यह स्मार्टफोन आपकी उम्मीदों पर खड़ी नहीं उतरेगा। गेमिंग के शौकिन लोगों के लिए यह फोन बिलकुल भी उपयुक्त नहीं है।

कीमत

Moto G6 Plus में जिस हिसाब से फीचर्स दिए गए हैं उस हिसाब से इस स्मार्टफोन की कीमत बहुत ज्यादा रखी गई है। इस स्मार्टफोन की आधी कीमत में ही कई स्मार्टफोन्स बेहतर फीचर्स के साथ बाजार में उपलब्ध है। 

यह भी पढ़ें:

LTE और VoLTE में क्या है अंतर, कैसे करता है काम, जानें

25990 रुपये के Vivo V11 Pro को 23990 रुपये में खरीदने का मौका, जानें कैसे

Poco F1 से लेकर Realme 2 तक, इन 65 स्मार्टफोन में मिलेगा एंड्ऱॉइड का सबसे बड़ा अपडेट

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.