चाइनीज स्मार्टफोन को टक्कर देने आ रही है Micromax की In सीरीज, 3 नवंबर को होगी लॉन्च

Micromax बाजार में फिर से वापसी करने की तैयारी कर रही है। इस बार कंपनी चीनी स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए In सीरीज के साथ वापसी करेगी। कंपनी ने नए स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है।

By Renu YadavEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 10:28 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 08:10 AM (IST)
चाइनीज स्मार्टफोन को टक्कर देने आ रही है Micromax की In सीरीज, 3 नवंबर को होगी लॉन्च
यह फोटो कंपनी की ट्विटर अकाउंट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax का एक समय में बाजार में एक दबदबा था, लेकिन चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड्स के आने के बाद कंपनी धीरे-धीरे बाजार से गायब होने लगी। वहीं अब लोगों के बीच मेड इन स्मार्टफोन ट्रेंड कर रहा है, ऐसे में Micromax ने बाजार में फिर से वापसी करने की तैयारी कर ली है। कंपनी की ओर पिछले दिनों स्पष्ट कर दिया गया था कि जल्द ही बाजार में In सीरीज को लॉन्च किया जाएगा। वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर नई सीरीज की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। साथ ही यह भी स्पष्ट कर दिया है कि नए स्मार्टफोन चीनी ब्रांड को टक्कर देंगे।

Micromax के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया है और इस पोस्ट में जानकारी दी गई है कि Micromax In सीरीज 3 नवंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगी। इस सीरीज के साथ कंपनी बाजार में वापसी कर रही है। ट्वीट में एक टैगलाइन 'आओ करें, चीनी कम' दी गई है। जिससे स्पष्ट होता है कि कंपनी सीधे तौर पर चाइनीज ब्रांड को टक्कर देगी। हालांकि, कंपनी की ओर अपकमिंग स्मार्टफोन के नाम और फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है।

Aao karein thodi cheeni kum! Gear up for the mega unveiling of the new #INMobiles range of smartphones by Micromax live at 12 noon on the 3rd of November. #INForIndia #BigAnnouncement #MicromaxIsBack #AatmanirbharBharat. pic.twitter.com/wjXIGipt47

— Micromax India (@Micromax__India) October 23, 2020

हर बजट के स्मार्टफोन होंगे उपलब्ध

पिछले दिनों सामने आई एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई थी कि Micromax In सीरीज के तहत कंपनी एक साथ कई स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इन स्मार्टफोन की कीमत 7,000 रुपये से लेकर 25,000 रुपये के बीच होगी। यानि यूजर्स को इस सीरीज में हर बजट का स्मार्टफोन उपलब्ध होगा। खास बात है कि यह फोन मेड इन इंडिया होंगे। 

मिलेंगे कई खास फीचर्स

Micromax In सीरीज में उपलब्ध होने स्मार्टफोन और उनके स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा आधिकारिक तौर पर नहीं किया गया है। लेकिन सामने आई लीक्स के मुताबिक कंपनी Micromax 1A के नाम से स्मार्टफोन को पेश कर सकती है। जो कि MediaTeck Helio G35 प्रोसेसर पर काम करेगा। इस फोन में 6.5 इंच HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा और यह फोन एंड्राइड आउट ऑफ द बॉक्स पर आधारित होगा। वहीं पावर बैकअप के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। Micromax 1A स्मार्टफोन 2GB रैम 32GB स्टोरेज और 3GB रैम 32GB स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। 

chat bot
आपका साथी