Micromax In का फर्स्ट लुक सामने आया, जानें कैसा दिखेगा ये मेड इन इंडिया स्मार्टफोन

यह फोटो कंपनी के Twitter अकाउंट से ली गई है।

Micromax In सीरीज का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है और लॉन्च से पहले कंपनी ने इसका फर्स्ट लुक शेयर किया है। जिसमें फोन के कलर वेरिएंट और कुछ फीचर्स का भी खुलासा किया गया है। यह स्मार्टफोन भारत में 3 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा

Renu YadavSun, 01 Nov 2020 11:58 AM (IST)

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax लगभग ढाई साल बाद बाजार में वापसी करने की तैयारी कर रही है। कंपनी इस बार Micromax In सीरीज को बाजार में उतारेगी जो कि नए डिजाइन और फीचर्स में ही बिल्कुल ​अलग कलेवर में लॉन्च होगी। Micromax In सीरीज को लेकर कंपनी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कई टीजर भी जारी कर चुकी है। वहीं अब इस स्मार्टफोन का फर्स्ट लुक सामने आया है। जो कि यूजर्स को जरूर पसंद आएगा। 

Micromax In सीरीज की लॉन्चिंग

Micromax In सीरीज भारत में 3 नवंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि कंपनी ने एक पोस्ट के जरिए बताया इसकी लॉन्च डेट और टाइम का खुलासा किया है। यह लॉन्च इवेंट वर्चुअली आयोजित किया जाएगा और यह सीरीज भारत में चाइनीज ब्रांड को टक्कर देगी।  

Micromax In सीरीज का फर्स्ट लुक

Micromax In सीरीज को लेकर कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। जिसमें फोन के लुक्स को देखा जा सकता है। इसके अलावा इसके कलर वेरिएंट और कुछ फीचर्स भी शो हो रहे हैं। सामने आई इमेज में फोन को तीन अलग कलर वेरिएंट में देखा जा सकता है। इसमें ग्रीन, व्हाइट और पर्पल कलर शामिल है। इसके अलावा फोन का साइड पैनल दिखाया गया है जिसमें वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिए गए हैं।  

इससे पहले भी कंपनी ने एक ट्वीट के जरिए फोन के डिजाइन की झलक शेयर की थी, जिसमें फोन का बैक पैनल दिखाया गया था। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। कैमरा मॉड्यूल के पास ही फिंगप्रिंट सेंसर भी मौजूद है।

Micromax In सीरीज की संभावित कीमत

Micromax In सीरीज के तहत कंपनी दो स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। जिसमें IN 1a और IN 1 शामिल हैं। जिसे लेकर पिछले दिनों कंपनी के को-फाउंडर राहुल शर्मा ने एक इंटरव्यू में खुलासा भी किया था। अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार कंपनी Micromax In सीरीज को 7,000 रुपये से 15,000 रुपये तक के बीच में लॉन्च किया जा सकता है।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.