5,000mAh की बैटरी वाले Micromax in 1b की पहली सेल आज, जानिए कीमत से लेकर ऑफर तक

Micromax In 1b स्मार्टफोन की आज फ्लैश सेल है। यह सेल दोपहर 12 बजे से Flipkart पर शुरू होगी। ग्राहकों को Micromax In 1b पर शानदार ऑफर और डील मिलेंगी। आइए जानते हैं Micromax In 1b की कीमत और इस पर मिलने वाले ऑफर के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 08:53 AM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 08:53 AM (IST)
5,000mAh की बैटरी वाले Micromax in 1b की पहली सेल आज, जानिए कीमत से लेकर ऑफर तक
Micromax in 1b की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Micromax के लेटेस्ट स्मार्टफोन Micromax In 1b की आज यानी 26 नवंबर को पहली सेल है। यह फ्लैश सेल शॉपिंग वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी और ग्राहकों को इस हैंडसेट की खरीदारी करने पर आकर्षक ऑफर मिलेंगे। मुख्य फीचर की बात करें तो Micromax In 1b में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W फास्ट चार्जिंग के साथ रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके अलावा इस डिवाइस को कुल तीन कैमरे मिले हैं। 

Micromax In 1b की कीमत

Micromax In 1b स्मार्टफोन के 2GB रैम + 32GB स्टोरेज की कीमत 6,999 रुपये और 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन को ग्रीन, ब्लू और पर्पल कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।          

Micromax In 1b पर मिलने वाले ऑफर

Axis बैंक अपने क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को पांच प्रतिशत का कैशबैक दे रहा है, जबकि Axis बैंक बज की तरफ से पांच प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा Micromax In 1b स्मार्टफोन को 778 रुपये की नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

Micromax In 1b की स्पेसिफिकेशन

Micromax In 1b स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 6.52 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है। इसके साथ ही फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G35 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस हैंडसेट को रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट मिला है। 

कैमरा

कंपनी ने फोटोग्राफी के लिए Micromax In 1b में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। साथ ही फोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

बैटरी और कनेक्टिविटी

Micromax In 1b स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W फास्ट चार्जिंग के साथ रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके अलावा इस हैंडसेट में 4G VoLTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी