Mi स्मार्टफोन्स और अन्य IOT प्रोडक्ट्स पर इससे पहले नहीं देखा होगा डिस्काउंट

अगर आप नया स्मार्टफोन या अन्य डिवाइस खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है। क्योंकि फेस्टिव सीजन के मौके को ध्यान में रखते हुए Mi स्मार्टफोन्स और अन्य IOT प्रोडक्ट्स पर शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है

By Renu YadavEdited By: Publish:Fri, 16 Oct 2020 07:55 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 07:02 PM (IST)
Mi स्मार्टफोन्स और अन्य IOT प्रोडक्ट्स पर इससे पहले नहीं देखा होगा डिस्काउंट
यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। भारत का नंबर वन स्मार्टफोन और स्मार्ट TV ब्रांड Mi इंडिया ने 12 अक्टूबर को ‘Diwali with Mi’ ऑफर की घोषणा कर दी है। इसके तहत यूजर्स को Mi के प्रोडक्ट्स पर कई बेहतरीन ऑफर्स और डिस्काउंट मिलेगा। प्रोडक्ट्स की सेल https:// www.mi.com/in/ पर 16 अक्टूबर से शुरू होकर 21 अक्टूबर तक चलेगी। इस फेस्टिव सीजन उत्सव की भावना को बढ़ाते हुए, उपभोक्ता ‘Diwali with Mi’ के दौरान Mi की वेबसाइट के अलावा https:// www.amazon.in/ के ग्रेट इंडियन शॉपिंग फेस्टिवल और https: //www.flipkart.com/ के बिग बिलियन डे पर जाकर  अपना पसंदीदा Mi प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं। 

बात करें स्मार्टफोन की तो प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 10 को आप 44,999 रुपये (8GB + 128GB) और 49,999 रुपये (8GB + 256GB) में खरीद सकते हैं। जब यह लॉन्च हुआ था तो इसकी कीमत क्रमशः 54,999 रुपये  और 59,999 रुपये थी। कंपनी ने हाल ही में Mi NoteBook 14 लॉन्च किया था। इस प्रोडक्ट पर भी आपको  1000 रुपये से लेकर 3000 रुपये तक की छूट मिलेगी। https:// www.mi.com/in/ पर ‘Diwali with Mi’ ’सेल में ग्राहकों को डिस्काउंट और कैशबैक देने के लिए Mi इंडिया ने एक्सिस बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ साझेदारी की है। इसके तहत क्रेडिट कार्ड धारक सभी खरीद पर आसान EMI विकल्प के साथ 1000 रुपये तक का इंस्टेंट कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। 

 

स्मार्टफोन्स के अलावा, उपभोक्ता इस फेस्टिव सीजन में Mi इंडिया के अन्य इकोसिस्टम उत्पादों पर भी डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। फेस्टिव ऑफर के तहत Mi TV 4A Pro (43) 21,999 रुपये और Mi TV 4X (50) 30,999 रुपये में उपलब्ध होगा। इसके अलावा, उपभोक्ता Mi TV स्टिक और Mi बॉक्स पर भी छूट प्राप्त कर सकते हैं, जो क्रमशः 2,299 रुपये और 3,299 रुपये में उपलब्ध होगा। Mi स्मार्ट वॉटर प्यूरीफायर पर 2000 रुपये की छूट के बाद यह 10999 रुपये में उपलब्ध होगा। वहीं Mi एयर प्यूरीफायर 3 और Mi एयर प्यूरीफायर 2C को आप 1000 रुपये की अतिरिक्त छूट के साथ खरीद सकते हैं।  

फिटनेस कैटेगरी की बात करें तो 1999 रुपये की कीमत के साथ Mi Band 4 आपके लिए उपलब्ध होगा। वहीं, Mi Smart Band 5 आपको 2499 रुपये में मिलेगा। इसके अलावा, नई लॉन्च की गई Mi Watch Revolve को शुरुआती ऑफर के साथ 9999 रुपये में खरीदा जा सकता है। 

Mi Pay के माध्यम से भुगतान करने वाले ग्राहक और Mi फैन अपनी खरीदारी पर 5000 रुपये तक का कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं। इन बेहतरीन ऑफर्स के अलावा, Mi फैन्स 16 से 21 अक्टूबर के बीच Mi Store ऐप पर “Pathaka Run’ खेलकर 1 करोड़ रुपये का कूपन जीतने का मौका देता है। बिक्री के हिस्से के रूप में, Mi इंडिया Rs. 1 फ्लैश सेल शुरू कर रहा है, जिसमें प्रत्येक दिन कंपनी अपनी वेबसाइट पर एक नया उत्पाद सूचीबद्ध करेगी और इसे सिर्फ एक रुपये में खरीदा जा सकता है। 

Mi 10T और Mi 10T Pro के लॉन्च के साथ अपने प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 10 का विस्तार करते हुए, प्रोडक्ट्स Flipkart और Mi.com पर क्रमशः बिग बिलियन डे और ‘Diwali with Mi’ के दौरान प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होंगे। इसके अलावा, दूसरी खरीद पर अतिरिक्त ऑफर के साथ कंपनी बंडल और कॉम्बो डील्स की भी पेशकश कर रही है।  

यहां सभी उत्पादों पर उपलब्ध टॉप ऑफर्स दिए गये हैं 

इको-सिस्टम प्रोडक्ट्स

 कई अन्य स्मार्ट इको-सिस्टम और लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स उपलब्ध हैं, जिस पर भारी छूट मिल रहा है।  

इस अवसर पर Mi इंडिया के चिफ बिजनेस ऑफिसर रघु रेड्डी ने कहा, “जैसे कि हम फेस्टिव सीजन में प्रवेश करते हैं, Mi इंडिया उत्पादों की एक विविध श्रेणी में एक बड़े पैमाने पर चयन को लेकर focused है, जो बेहतर ऑफर्स और बेस्ट डील्स के साथ आता है। कस्टमर सेंट्रिक ब्रांड होने के नाते, हमने हमेशा सार्थक इनोवेशन्स को पेश करने पर ध्यान केंद्रित किया है, जो उनकी लाइफस्टाइल को सुधारने में मदद करे। हम अपने उपभोक्ताओं के लिए अनोखी टेक्नोलॉजी लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और ये ऑफर्स उस प्रतिबद्धता के लिए एक वसीयतनामा है। ‘Diwali with Mi के साथ हम बेहतर ऑफर लाकर इन उत्पादों को और अधिक सुलभ बना रहे हैं और हमें विश्वास है कि हम इस साल भी फेस्टिव सीजन में गति बनाए रखेंगे। हमें विश्वास है कि ये ऑफर्स हमारे मार्केट लीडरशिप को और बढ़ाएगा और इस फेस्टिव सीजन में और अधिक आनंद देगा।” अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

*यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है। 

chat bot
आपका साथी