top menutop menutop menu

पावरफुल प्रोसेसर के साथ 22 जुलाई को लॉन्च होगा Lenovo Legion गेमिंग स्मार्टफोन, Geekbench पर किया गया स्पॉट

पावरफुल प्रोसेसर के साथ 22 जुलाई को लॉन्च होगा Lenovo Legion गेमिंग स्मार्टफोन, Geekbench पर किया गया स्पॉट
Publish Date:Sat, 11 Jul 2020 12:13 PM (IST) Author: Renu Yadav

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Lenovo ने हाल ही में घोषणा की है​ कि वह 22 जुलाई को अपना गेमिंग स्मार्टफोन Lenovo Legion लॉन्च करने वाली है। वहीं अब लॉन्च से पहले यह स्मार्टफोन बैंचमार्किंग साइट Geekbench पर स्पॉट किया गया है। जहां इसके कुछ खास फीचर्स का भी खुलासा किया गया है। बता दें कि कंपनी पहले ही स्पष्ट कर चुकी है कि Lenovo Legion को हाल ही में लॉन्च किए गए Qualcomm Snapdragon 865+ प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। जो कि 5G सपोर्ट के साथ ही यूजर्स को शानदार गेमिंग का अहसास कराएगा। 

Lenovo Legion चीनी मार्केट में 22 जुलाई को भारतीय समयानुसार शान 5 बजे लॉन्च होगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक अन्य देशों में इसके लॉन्च को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। वहीं Geekbench पर यह स्मार्टफोन मॉडल नंबर L79031 नाम से लिस्ट किया गया है। यहां दी गई जानकारी के अनुसार Lenovo Legion में पावरफुल प्रोसेसर के साथ ही 16GB रैम की सुविधा उपलब्ध होगी। यह एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा। इस स्मार्टफोन को सिंगल कोर टेस्टिंग में 4,556 प्वाइंट्स और मल्टी कोर टेस्टिंग में 13,438 प्वाइंट्स प्राप्त हुए हैं। 

Geekbench लिस्टिंग में Lenovo Legion गेमिंग फोन को कोडनेम kona दिया गया है। यह Snapdragon 865+ प्रोसेसर पर पेश होगा, जिसमें यूजर्स को 144Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा। हाल ही यह फोन AnTuTu पर लिस्ट हुआ था और यहां जानकारी दी गई थी कि इसमें 512GB इनबिल्ट स्टोरेज और 1,080x2,340 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन दिया जाएगा। लीक्स के अनुसार इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर और 16MP का सेकेंडरी सेंसर मौजूद होगा। जबकि फोन में 20MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। 

अन्य फीचर्स की बात करें तो अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार Lenovo Legion गेमिंग फोन में दो यूएसबी टाइप सी पोर्ट इंटीग्रेट होंगे। एक फोन के लेफ्ट साइड में मौजूद होगा और दूसरा फोन के बॉटम में। पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। सबसे खास बात है कि यह बैटरी 90W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.