Lenovo K10 Plus वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ भारत में 22 सितम्बर को होगा, Flipkart पर हुआ लिस्ट

Lenovo K10 Plus स्मार्टफोन लॉन्च से पहले ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर लिस्ट हो गया है जहां इसके कुछ फीचर्स की जानकारी दी गई है...

By Harshit HarshEdited By: Publish:Fri, 20 Sep 2019 11:37 AM (IST) Updated:Fri, 20 Sep 2019 11:37 AM (IST)
Lenovo K10 Plus वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ भारत में 22 सितम्बर को होगा, Flipkart पर हुआ लिस्ट
Lenovo K10 Plus वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ भारत में 22 सितम्बर को होगा, Flipkart पर हुआ लिस्ट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Lenovo भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Lenovo K10 Plus लॉन्च करने की तैयारी कर रही है जो कि K10 Note का ही अर्फोडेबल वेरिएंट होगा। वहीं ऑफिशियल लॉन्च से पहले ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर इस स्मार्टफोन का टीज सामने आया है। जिसमें जानकारी दी गई है Lenovo K10 Plus भारत में 22 सितम्बर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही Flipkart पर दी गई जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। लिस्टिंग से यह भी स्पष्ट हो गया है कि ये डिवाइस एक्सक्लूसिव Flipkart पर ही उपलब्ध होगा। 

Flipkart पर लिस्ट किए गए Lenovo K10 Plus में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले​ दिया गया है। इस फोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट स्कैनर और ​ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। साइट पर इस फोन को दो कलर वेरिएंट में लिस्ट किया गया है जिसमें Knight Black और Stardust Blue कलर शा​मिल हैं। 

Lenovo K10 Plus के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फोन में 6.22 इंच का dewdrop नॉच डिस्प्ले दिया गया है जिसमें 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 632 प्रोसेसर पर काम करता है। ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रीना 506 जीपीयू मौजूद है। वहीं फोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। हालांकि एक्सपेंडेबल स्टोरेज के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई। 

फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें f/2.0 अर्पचर के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए K10 Plus में 4,050एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि 388 घंटे का स्टैंडबाय टाइम, 39 घंटे की कॉलिंग और 15 घंटे का वीडियो प्लेबैक देने में सक्षम है। 

chat bot
आपका साथी