JioPhone Next फीचर्स पर आया नया अपडेट, HD डिस्प्ले के साथ होगा रोलऑउट, जानें पूरी डिटेल

Jio Phone Next फोन को गूगल प्ले कंसोल वेबसाइट पर देखा गया है। यहां से इसके कुछ फीचर की जानकारी मिली है। लिस्टिंग के अनुसार इस स्मार्टफोन में एचडी डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा फोन में Snapdragon 215 QM215 चिपसेट दी गई है।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 10:50 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 10:50 AM (IST)
JioPhone Next फीचर्स पर आया नया अपडेट, HD डिस्प्ले के साथ होगा रोलऑउट, जानें पूरी डिटेल
Jio Phone Next की यह है फाइल फोटो

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio ने जून में AGM मीटिंग के दौरान Jio Phone Next की घोषणा की थी। इस डिवाइस को 10 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाना था, लेकिन कंपनी ने पिछले महीने एक बयान जारी कर कहा कि इस फोन को दिवाली के आसपास पेश किया जाएगा। अब एक रिपोर्ट सामने आई है, जिससे जानकारी मिली है कि जियोफोन नेक्स्ट को गूगल प्ले कंसोल वेबसाइट पर देखा गया है, जहां से कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है।

गिज्मोचाइना की खबर के मुताबिक, टेक टिप्स्टर अभिषेक यादव ने अपकमिंग Jio Phone Next की गूगल प्ले कंसोल पर लिस्टिंग की जानकारी साझा की है। लिस्टिंग के अनुसार, यह स्मार्टफोन एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रिजॉल्यूशन 720 x 1440 पिक्सल होगा। इसमें Adreno 306 GPU के साथ 2GB रैम और क्वालकॉम का Snapdragon 215 QM215 प्रोसेसर मिलेगा। वहीं, यह हैंडसेट Android 11 गो एडिशन ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

अन्य मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Jio Phone Next में 13MP का रियर कैमरा और 8MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 2,500mAh की बैटरी मिल सकती है। इसके अलावा जियोफोन नेक्स्ट में गूगल असिस्टेंट का बटन दिया जा सकता है।

Jio Phone Next की संभावित कीमत

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो जियोफोन नेक्स्ट की कीमत 3,000 से 5,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। इस अगामी फोन को कई कलर ऑप्शन के साथ उतारा जा सकता है। फिलहाल, कंपनी की तरफ से अभी तक जियोफोन नेक्स्ट की असल कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

इस डिवाइस से मिल सकती है कड़ी टक्कर

Jio Phone Next को भारतीय बाजार में Infinix Smart 5A से कड़ी टक्कर मिल सकती है। Infinix Smart 5A की बात करें तो इसकी कीमत 7000 रुपये से कम है। इस डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी और 8MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिलेगा।

chat bot
आपका साथी