"वर्क फ्रॉम होम" के लिए Jio के 3 खास रिचार्ज प्लान, मिलेंगे 50GB हाई स्पीड 4G डेटा समेत ये फायदे

अगर आप लॉकडाउन में घर से काम करते हैं तो Jio के ये तीन रिचार्ज प्लान आपके बड़े काम आ सकते हैं। इन तीनों रिचार्ज प्लान में कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलती है। हालांकि ज्यादा डेटा ऑफर किया जाता है। आइए जानते हैं इनके बारे में विस्तार से-

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 02:52 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 06:59 AM (IST)
"वर्क फ्रॉम होम" के लिए Jio के 3 खास रिचार्ज प्लान, मिलेंगे 50GB हाई स्पीड 4G डेटा समेत ये फायदे
यह Jio रिचार्ज प्लान की प्रतीकात्मक फािइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio की तरफ से कई सारे प्री-पेड रिचार्ज प्लान पेश किये जाते हैं। हालांकि पिछले साल शुरू हुये कोरोना के दौर में Reliance Jio ने तीन स्पेशल प्री-पेड प्लान पेश किये थे, जिन्हें वर्क फ्रॉम होम रिचार्ज प्लान के नाम से जाना जाता है। अगर आप लॉकडाउन में घर से काम करते हैं, तो Jio के ये तीन रिचार्ज प्लान आपके बड़े काम आ सकते हैं। इन तीनों रिचार्ज प्लान में कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलती है। हालांकि ज्यादा डेटा ऑफर किया जाता है। आइए जानते हैं इनके बारे में विस्तार से- 

Jio का 151 रुपये वाला प्लान 

वर्क फ्रॉम होम रिचार्ज प्लान 151 रुपये की शुरुआती कीमत में आता है। यह 30 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें यूजर्स को 30GB अनलिमिटेड हाई-स्पीड 4G इंटरनेट मिलता है। यह डेटा प्लान डेली डेटा लिमिट खत्म होने पर एक्टिव होता है। मतलब अगर आपके नॉर्मल रिचार्ज पैक से डेली 3GB डाटा मिलता है, तो डेली 3GB डाटा खत्म होने के बाद आपका 30GB डेटा पैक एक्टिव होता है। ग्राहक अपनी जरूरत के हिसाब से इस 30GB डाटा को चाहें, तो एक दिन में पूरा इस्तेमाल कर सकते हैं, या फिर अपनी जरूरत के हिसाब से 30 दिनों तक इस्तेमाल में ला सकते हैं। 

Jio का 201 रुपये वाला प्लान 

 

Jio के 201 रुपये वाले वर्क फ्रॉम होम प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में 40GB डेटा ऑफर किया जाता है। बाकी रिचार्ज प्लान की तरह ही 201 रुपये वाला डेटा प्लान डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद एक्टिव होता है। 

Jio का 251 रुपये वाला प्लान

Jio का 251 रुपये वाला डेटा पैक रिचार्ज प्लान ज्यादा डेटा की खपत करने वालों के लिए है। इस प्री-पेड डेटा प्लान में ग्राहकों को 50GB डेटा की सुविधा मिलती है। बाकी प्लान की तरह इस प्लान में भी 30 दिनों की वैधता मिलती है। खास बात है कि इस प्लान की कोई डेली लिमिट नहीं है। यह प्लान आपके बेस प्लान में ऐड हो जाएगा और जब आपके बेस प्लान की डेली लिमिट खत्म हो जाती है, तो इसका इस्तेमाल किया जा सकता है। 

chat bot
आपका साथी