Jio का सस्ता रिचार्ज प्लान, प्रतिदिन 4 रुपये से कम खर्च में मिलेगा हाई-स्पीड डेटा और फ्री कॉलिंग

Jio best 4g data plan जियो के पास एक से बढ़कर एक किफायती रिचार्ज प्लान हैं। आज हम आपको जियो के खास प्रीपेड प्लान के बारे में बताएंगे जिसमें आपको रोजाना 4 रुपये से कम खर्च पर हाई-स्पीड डेटा मिलेगा।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 11:55 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:55 AM (IST)
Jio का सस्ता रिचार्ज प्लान, प्रतिदिन 4 रुपये से कम खर्च में मिलेगा हाई-स्पीड डेटा और फ्री कॉलिंग
टेलीकॉम कंपनी Jio की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास एक से बढ़कर एक किफायती रिचार्ज प्लान हैं। इन सभी प्रीपेड प्लान में हाई-स्पीड डेटा, प्रीमियम ऐप का सब्सक्रिप्शन और फ्री कॉलिंग ऑफर की जा रही है। आज हम आपको यहां जियो के खास प्रीपेड प्लान के बारे में विस्तार से बताएंगे, जिसमें आपको रोजाना 4 रुपये से कम खर्च पर हाई-स्पीड डेटा मिलेगा। आइए जानते हैं इस डेटा प्लान के बारे में...

Jio का 329 रुपये वाला प्लान

जियो का डेटा प्लान बहुत किफायती है। यह प्रीपेड प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में आपको कुल 6GB डेटा मिलेगा। इसमें प्रतिदिन डेटा का खर्च 3.91 रुपये आता है। अन्य सेवाओं की बात करें तो यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा आपको प्लान के साथ जियो सिनेमा और जियो न्यूज की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। 

Jio का 1,299 रुपये वाला प्लान

जियो का यह डेटा प्लान 336 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में आपको कुल 24GB डेटा मिलेगा। इसमें प्रतिदिन डेटा का खर्च 3.86 रुपये आता है। अन्य सेवाओं की बात करें तो यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा आपको प्लान के साथ 3600SMS और जियो सिनेमा जैसे प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

Jio और itel लॉन्च कर सकते हैं सस्ता स्मार्टफोन 

आपको बता दें कि जियो ने हाल ही में itel के साथ साझेदारी की थी। अब खबर है कि दोनों कंपनियां मिलकर सस्ता स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतार सकती हैं। लीक रिपोर्ट की मानें तो इस अगामी डिवाइस को उन ग्राहकों के लिए पेश किया जाएगा, जो फीचर से स्मार्टफोन की तरफ शिफ्ट होना चाहते हैं। इस डिवाइस की कीमत 7,000 रुपये से कम रखी जा सकती है। हालांकि, रिपोर्ट से डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी