Jio के टॉप-5 प्रीपेड प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ बिना लिमिट के इस्तेमाल कर सकेंगे हाई स्पीड डेटा, यहां देखें पूरी लिस्ट

Jio ने एयरटेल और वोडा आइडिया जैसी कंपनियों को कड़ी टक्कर देने के लिए Freedom प्लांस को उतारा है। इन प्लांस में यूजर्स बिना किसी लिमिट के डेटा का उपयोग कर सकते हैं। आइए जानते हैं इन रिचार्ज प्लान के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 09:14 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 09:14 AM (IST)
Jio के टॉप-5 प्रीपेड प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ बिना लिमिट के इस्तेमाल कर सकेंगे हाई स्पीड डेटा, यहां देखें पूरी लिस्ट
रिलायंस जियो की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio दिग्गज टेलीकॉम कंपनियों में से एक है। कंपनी ने हाल ही में एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और बीएसएनएल को कड़ी टक्कर देने के लिए खास प्रीपेड प्लांस बाजार में उतारे हैं, जिनका नाम Jio Freedom है। इन डेटा प्लांस की बात करें तो यूजर्स इनके जरिए बिना किसी लिमिट के डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा इन प्लांस के साथ फ्री कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। आइए जानते हैं Jio Freedom प्लांस के बारे में विस्तार से...

Jio का 127 रुपये वाला डेटा प्लान

जियो का यह रिचार्ज पैक 15 दिन की वैधता के साथ आता है। इस प्रीपेड प्लान में उपभोक्ताओं को कुल 12GB डेटा मिलेगा। यूजर्स बिना किसी लिमिट के इस डेटा का उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा प्लान के साथ फ्री कॉलिंग, रोजाना 100SMS और जियो ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी।

Jio का 247 रुपये वाला डेटा प्लान

उपभोक्ताओं को जियो के इस डेटा प्लान में 25GB डेटा और रोजाना 100SMS मिलेंगे। यूजर्स बिना किसी लिमिट के डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा डेटा प्लान के साथ फ्री कॉलिंग, रोजाना 100SMS और जियो ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी। वहीं, इस प्रीपेड प्लान की समय सीमा 30 दिन की है।

Jio का 447 रुपये वाला डेटा प्लान

जियो का यह डेटा प्लान 60 दिन की समय सीमा के साथ आता है। इस प्रीपेड प्लान में उपभोक्ताओं को कुल 50GB डेटा मिलेगा। यूजर्स बिना किसी लिमिट के इस डेटा का उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा प्लान के साथ फ्री कॉलिंग, रोजाना 100SMS और जियो ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी।

Jio का 597 रुपये वाला डेटा प्लान

यूजर्स को जियो के इस डेटा प्लान में 75GB डेटा और रोजाना 100SMS मिलेंगे। यूजर्स बिना किसी लिमिट के डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा डेटा प्लान के साथ फ्री कॉलिंग, रोजाना 100SMS और जियो ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी। वहीं, इस प्रीपेड प्लान की समय सीमा 90 दिन की है।

Jio का 2397 रुपये वाला डेटा प्लान

जियो का यह डेटा प्लान महंगा है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को 365GB डेटा मिलेगा। यूजर्स बिना लिमिट के डेटा का उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा प्रीपेड प्लान में फ्री कॉलिंग, रोजाना 100SMS और जियो ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी। वहीं, इस पैक की वैलिडिटी 365 दिन की है।

chat bot
आपका साथी