Jio और Airtel के शानदार प्रीपेड प्लान, मुफ्त में मिलेगी Disney Plus Hotstar की सब्सक्रिप्शन, कर सकेंगे फ्री कॉलिंग

भारतीय टेलीकॉम बाजार में Jio और Airtel के कई सारे प्रीपेड प्लान मौजूद हैं। इनमें हाई-स्पीड डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा इन प्रीपेड प्लान में Disney Plus Hotstar की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 12:01 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 12:01 PM (IST)
Jio और Airtel के शानदार प्रीपेड प्लान, मुफ्त में मिलेगी Disney Plus Hotstar की सब्सक्रिप्शन, कर सकेंगे फ्री कॉलिंग
Disney+ Hotstar की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप ओटीटी ऐप्स पर कंटेंट देखने के शौकीन हैं और आप अलग से ओटीटी ऐप पैक नहीं खरीदना चाहते हैं, तो यह खबर आपके काम की है। आज हम आपको यहां भारतीय टेलीकॉम बाजार में उपलब्ध Jio और Airtel के कुछ चुनिंदा रिचार्ज प्लान के बारे में बताएंगे, जिनमें आपको Disney Plus Hotstar की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी। इतना ही नहीं इन डेटा पैक के साथ हाई स्पीड डेटा और फ्री कॉलिंग दी जाएंगी।

Jio का 401 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Jio का यह प्रीपेड प्लान 28 दिन की वैधता के साथ आता है। इस प्रीपेड प्लान में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 3GB डेटा और 100SMS के साथ अतिरिक्त 6GB डेटा मिलेगा। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा प्लान के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सब्सक्रिप्शन समेत जियो टीवी, सिनेमा और न्यूज का एक्सेस दिया जाएगा।

Airtel का 448 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

उपभोक्ताओं को इस प्रीपेड पैक में मुफ्त में डिज्नी प्लस हॉटस्टार और अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। इसके अलावा प्लान में प्रतिदिन 3GB डेटा और 100SMS दिए जाते हैं। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिन की है।

Jio का 598 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Jio के इस प्रीपेड प्लान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जा रही है। इसके साथ ही प्लान में रोजाना 2GB डेटा और 100SMS मिलते हैं। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा प्लान में जियो टीवी, सिनेमा और न्यूज जैसे ऐप का एक्सेस दिया जाएगा। वहीं, इस पैक की वैधता 56 दिन की है।

Airtel का 599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

उपभोक्ताओं को इस प्रीपेड पैक में मुफ्त में डिज्नी प्लस हॉटस्टार और अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। इसके अलावा प्लान में प्रतिदिन 2GB डेटा और 100SMS दिए जाते हैं। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। वहीं, इस पैक की समय सीमा 56 दिन की है।

chat bot
आपका साथी