Jio, Airtel और Vodafone idea के किफायती प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज मिलेगा 2GB डाटा

Jio से लेकर Airtel तक किफायती प्रीपेड प्लान ऑफर कर रहे हैं जिनमें उपभोक्ताओं को हाई स्पीड डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सेवा दी जा रही हैं। आइए तीनों टेलीकॉम कंपनियों के प्रीपेड प्लान पर डालते हैं एक नजर।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 02:20 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 07:09 AM (IST)
Jio, Airtel और Vodafone idea के किफायती प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज मिलेगा 2GB डाटा
Jio Airtel और Vodafone idea की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय टेलीकॉम बाजार में Jio, Airtel और Vodafone idea के ढेरों प्रीपेड प्लान मौजूद हैं। इन सभी प्रीपेड प्लान में उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड कॉलिंग और हाई स्पीड डाटा ऑफर किया जा रहा है। हालांकि इतने सारे रिचार्ज प्लान होने के कारण यूजर्स अपने लिए सही प्रीपेड प्लान नहीं चुन पा रहे हैं। इसलिए आज हम तीनों टेलीकॉम कंपनियों के कुछ चुनिंदा किफायती प्रीपेड प्लान लेकर आए हैं, जिनकी कीमत 300 रुपये से कम है।   

Jio का 249 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

उपभोक्ताओं को जियो के प्लान में रोजाना 2GB डाटा और 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स को अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1,000 नॉन-जियो मिनट दिए जाएंगे, हालांकि यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा उपभोक्ताओं को मुफ्त में जियो ऐप की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।     

Airtel का 298 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

एयरटेल का यह प्रीपेड प्लान 28 दिनों की समय सीमा के साथ आता है। उपभोक्ताओं को इस प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 2GB डाटा और 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। हालांकि यूजर्स को इस पैक में प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन नहीं मिलेगी। 

Vodafone idea का 299 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

उपभोक्ताओं को इस प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 4GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान में VI मूवी और लाइव टीवी का एक्सेस दिया जाएगा। वहीं, इस प्रीपेड प्लान की समय सीमा 28 दिनों की है। 

chat bot
आपका साथी