Jio 399 Plan : 75GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ पाएं मुफ्त Netflix, Prime video और Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन

Jio 399 Postpaid Plan इन रिचार्ज प्लान के बाद आपको Netflix Prime Video और Disney+ Hotstar का अलग से रिचार्ज नहीं कराना होगा। इस तरह आप हर माह करीब 1000 रुपये तक की बचत कर पाएंगे। आइए जानते हैं Jio के ऐसे रिचार्ज प्लान के बारे में

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:19 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:19 AM (IST)
Jio 399 Plan : 75GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ पाएं मुफ्त Netflix, Prime video और Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन
यह Jio की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप सिंगल रिचार्ज प्लान में मुफ्त कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा बेनिफिट्स के साथ Netflix, Prime Video और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन चाहते हैं, तो Jio एक ऑप्शन हो सकता है। Jio के पास कई सारे प्री-पेड और पोस्ट पेड रिचार्ज प्लान मौजूद हैं, जो मुफ्त ओटीटी सर्विस के साथ आते हैं। इन रिचार्ज प्लान के बाद आपको Netflix, Prime Video और Disney+ Hotstar का अलग से रिचार्ज नहीं कराना होगा। इस तरह आप हर माह करीब 1000 रुपये तक की बचत कर पाएंगे। आइए जानते हैं Jio के ऐसे रिचार्ज प्लान के बारे में

Reliance Jio पोस्टपेड प्लस प्लान

Reliance Jio पोस्टपेड प्लान में कई सारी ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे Netflix, Amazon Prime, Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है साथ ही Jio TV, JioCinema का भी मुफ्त सब्सक्रिप्शन हासिल कर पाएंगे।

399 प्लान

इस jio पोस्टपेड प्लान में तीनों सर्विस Netflix, Amazon Prime, and Disney+ Hotstar का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है। यह प्लान 75GB डेटा और अधिकतम 200GB डेटा रोलओवर की सुविधा के साथ आता है। अगर आप 75GB डेटा लिमिट को पूरा कर लेते हैं, तो आपसे 10 रुपये प्रति GB डेटा के हिसाब से चार्ज लिया जाएगा। साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस और 100SMS प्रतिदिन की सुविधा मिलती है। इसेक अलावा इसी प्लान में Amazon Prime Video का एक साल का मुफ्त सब्सक्रिप्सशन भी ऑफर किया जाता है।

Jio 599 रुपये वाला प्लान

Jio के इस प्लान में अधिकतम 100GB डेटा दिया जाता है। साथ ही 200GB डेटा रोलओवर की सुविधा मिलती है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद 10 रुपये प्रति GB के हिसाब से चार्ज देना होगा। इस प्लान में किसी एक अन्य फैमिली मेंबर्स को जोड़ा जा सकेगा। इस प्लान में एक फैमिली मेंबर्स को जोड़ा जा सकेगा। इस प्रान में कई ओटोटी सर्विस मुफ्त में मिलती हैं।

अगर आप प्रीपेडे यूजर्स हैं, तो आपको jio के 401 रुपये, 598 रुपये, 777 रुपये और 2,599 रुपये में मुफ्त में ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

chat bot
आपका साथी