Jagran HiTech Awards 2021 - OnePlus 9 Pro को स्मार्टफोन ऑफ दी ईयर और realme Book Slim को लैपटॉप ऑफ दी ईयर का खिताब मिला, यहां है मोबाइल अवॉर्ड की लिस्ट

जागरण समूह की डिजिटल मीडिया विंग jagran.com ने बीते शुक्रवार को दिल्ली के ओबेरॉय होटल में Jagran HiTech Awards 2021 के तीसरे संस्करण का सफलतापूर्वक आयोजन किया। इस भव्य समारोह में टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री की कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की है।

Ajay VermaSat, 04 Dec 2021 01:59 PM (IST)
Jagran HiTech Awards 2021 की यह है फाइल फोटो

नई दिल्ली, टेक डेस्क। जागरण समूह की डिजिटल मीडिया विंग jagran.com ने बीते शुक्रवार को दिल्ली के ओबेरॉय होटल में Jagran HiTech Awards 2021 के तीसरे संस्करण का सफलतापूर्वक आयोजन किया। इस भव्य समारोह में टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री की कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की, जहां मोबाइल और मोबिलिटी क्षेत्र के सर्वश्रेष्ठ उत्पादों और शख्सियतों को सम्मानित किया गया। OnePlus 9 Pro को स्मार्टफोन ऑफ दी ईयर और realme Book Slim को लैपटॉप ऑफ दी ईयर का खिताब मिला। इस समारोह के प्रेजेंटिंग स्पॉन्सर - Sky247, नेटवर्किंग पार्टनर - Koo, अकाउंटिंग पार्टनर - Tally और पार्टनर - BetBarter हैं।

इस अवसर पर जागरण डिजिटल मीडिया के CEO Bharat Gupta ने कहा, “हमारे साथ जुड़ने के लिए आप सभी का धन्यवाद। आप सभी से मिले हुए लगभग 2 साल हो गए और आज एक साथ सभी को देखकर व सबसे मिलकर बहुत खुशी हो रही है। जागरण न्यू मीडिया विश्वसनीय खबरों के साथ न्यू इंडिया को सशक्त करने के लिए कटिबद्ध है। इसी क्रम में Jagran HiTech Awards एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां पर हम टेक व ऑटो इंडस्ट्री की उन कंपनियों को सम्मानित करते हैं, जिन्होंने इनोवेशन के जरिए शानदार उत्पाद बनाए हैं व भविष्य के लिए भी मानक स्थापित किए हैं।

यह समय काफी चुनौतीपूर्ण है। आज सफलता के लिए नए आईडिया, इनोवेशन व समग्र प्रयास बेहद आवश्यक है। मैं आज सभी जूरी मेंबर्स को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने अपना कीमती समय निकाल कर हमारी मदद की व अपनी विशेष योग्यता से इस आयोजन को सफल बनाया। साथ ही मैं सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देता हूं व आशा करता हूं कि बेहतर भविष्य के लिए आपका प्रयास लोगों व इंडस्ट्रीज को प्रेरित करेगा। अंत में हम सभी से जुड़ने व इस आयोजन को सफल बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद करता हूं।”

प्रतिष्ठित जागरण हाईटेक अवॉर्ड 2021 (Jagran HiTech Awards 2021) के मोबाइल कैटेगरी में दुनिया के टॉप टेक्नोलॉजी ब्रांड में से एक realme के खाते में कुल तीन अवॉर्ड गए। इसमें मिड-बजट स्मार्टफोन ऑफ दी ईयर - realme GT Master Edition, लैपटॉप ऑफ दी ईयर - realme Book (Slim) और टेक मेन्यूफेक्चर ऑफ दी ईयर शामिल हैं।

स्मार्टफोन ऑफ दी ईयर का अवॉर्ड OnePlus 9 Pro 5G को दिया गया, जबकि कैमरा फोन ऑफ दी ईयर का खिताब OPPO Reno 6 5G को मिला। वहीं, MapmyIndia ने इनोवेटिव बिजनेस सॉल्यूशन और AirAsia India ने एक्सीलेंस यूज ऑफ टेक्नोलॉजी इन एविएशन का खिताब अपने नाम किया।

realme india के सीईओ, रियलमी के वाइस प्रेसिडेंट और रियलमी इंटरनेशनल बिजनेस ग्रुप के प्रेसिडेंट माधव शेठ को जागरण हाईटेक अवॉर्ड 2021 के ग्लोबल टेक लीडर ऑफ दी ईयर का पुरस्कार दिया गया। उन्हें यह अवॉर्ड 5जी तकनीक को स्मार्टफोन के जरिए हर व्यक्ति तक पहुंचाने और रियलमी को दुनिया भर में नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए दिया गया।

वहीं, टेक पर्सनालिटी ऑफ दी ईयर का पुरस्कार OPPO India के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर दमयंत सिंह खनोरिया को दिया गया। भारतीय उपभोक्ता परिदृश्य को समझने इनकी क्षमता ने स्मार्टफोन टेक्नोलॉजी इंडस्ट्री में अविश्वसनीय अंतर्दृष्टि प्रदान की है।

मोबाइल और अन्य कैटेगरी के विजेताओं की पूरी लिस्ट

बजट टीवी ऑफ दी ईयर - Mi TV 4A Horizon Edition

स्मार्टफोन ऑफ दी ईयर - OnePlus 9 Pro

गैजेट्स ऑफ दी ईयर - Sony PlayStation 5

बजट टीडब्ल्यूएस ईयरफोन ऑफ दी ईयर - Jabra Elite 2

बजट स्मार्टफोन ऑफ दी ईयर - Samsung Galaxy M32

टीडब्ल्यूएस ईयरफोन (एएनसी) - OPPO Enco X

मिड-बजट स्मार्टफोन ऑफ दी ईयर - realme GT Master Edition

स्मार्ट टीवी ऑफ दी ईयर - Sony BRAVIA 55-inch X90J

कैमरा फोन ऑफ दी ईयर - OPPO Reno 6 Pro 5G

लैपटॉप ऑफ दी ईयर - realme Book Slim

टेक मेन्यूफेक्चर ऑफ दी ईयर - realme

स्मार्टफोन इनोवेशन ऑफ दी ईयर - Samsung Galaxy Z Flip 3

बेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन ऑफ दी ईयर - Asus ROG Phone 5

टेक पर्सनालिटी ऑफ दी ईयर - Mr. Damyant Singh Khanoria

ग्लोबल टेक लीडर ऑफ दी ईयर - Mr. Madhav Sheth

इनोवेटिव बिजनेस सॉल्यूशन - MapmyIndia

एक्सीलेंस यूज ऑफ टेक्नोलॉजी इन एविएशन - AirAsia India

अवॉर्ड के बारे में पूरी जानकारी के लिए दिए हुए लिंक पर जाएं - https://event.jagran.com/events/hitech-awards/

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.