दमदार बैटरी और पावरफुल प्रोसेसर के साथ iQoo Z5x आज ग्लोबल बाजार में लेगा एंट्री, यहां जानें संभावित कीमत

iQoo का iQoo Z5x स्मार्टफोन से आज यानी 20 अक्टूबर को पर्दा उठने वाला है। यूजर्स को अगामी स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले और 5000mAh की बैटरी मिलेगी। इसके अलावा हैंडसेट में MediaTek की चिपसेट दी जाएगी।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 06:21 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 07:28 AM (IST)
दमदार बैटरी और पावरफुल प्रोसेसर के साथ iQoo Z5x आज ग्लोबल बाजार में लेगा एंट्री, यहां जानें संभावित कीमत
iQoo Z5x की यह है प्रतिकात्मक फाइल फोटो

नई दिल्ली, टेक डेस्क। iQoo Z5x स्मार्टफोन आज यानी 20 अक्टूबर को लॉन्च होने वाला है। लेकिन लॉन्चिंग से ठीक पहले कंपनी ने इस अगामी स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर दिया है। कंपनी के मुताबिक, यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 900 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसके अलावा यूजर्स को हैंडसेट में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले और 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। हालांकि, iQoo Z5x स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

तीन कलर ऑप्शन में हो सकता है लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो iQoo Z5x स्मार्टफोन Fog Sea व्हाइट, लेंस ब्लैक और सेंडस्टोन ऑरेंज कलर ऑप्शन के साथ ग्लोबल बाजार में दस्तक दे सकता है। इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। इसके अलावा फोन के राइट साइड में वॉल्यूम और पावर बटन दिया जाएगा। जबकि फोन के बॉटम में 3.5mm हेडफोन जैक, स्पीकर ग्रिल और माइक्रोफोन का सपोर्ट मिल सकता है।

मिल सकता है 50MP का कैमरा

लीक रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि iQoo Z5x स्मार्टफोन में 50MP का कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा अपकमिंग स्मार्टफोन में 6.58 इंच का टीएफटी डिस्प्ले और 8GB रैम का सपोर्ट मिल सकता है। वहीं, यह हैंडसेट Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

लिक्विड कूलिंग सिस्टम से हो सकता है लेस

iQoo Z5x स्मार्टफोन में फाइव-लेयर लिक्विड कूलिंग सिस्टम दिया जा सकता है, जो डिवाइस को गर्म नहीं होने देगा। इसके अलावा फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिल सकते हैं।

iQoo Z5x की संभावित कीमत

आईकू ने अभी तक अपने अपकमिंग स्मार्टफोन iQoo Z5x की कीमत को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन टेक टिप्स्टर्स का मानना है कि इस अगामी डिवाइस की कीमत मिड-रेंज में रखी जा सकती है।

chat bot
आपका साथी