iphone SE Plus होगा कंपनी का बेहद सस्ता डिवाइस, लाॅन्च से पहले कीमत और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

iphone SE Plus कंपनी का अपकमिंग डिवाइस होगा जो कि कम कीमत के साथ ही कई खास फीचर्स से लैस होगा। वहीं अब लाॅन्च से पहले इसके कई स्पेसिफिकेशन्स और कीमत से जुड़ी जानकारी सामने आई है। इसमें 12MP का कैमरा मिल सकता है।

By Renu YadavEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 03:45 PM (IST) Updated:Fri, 29 Jan 2021 07:43 AM (IST)
iphone SE Plus होगा कंपनी का बेहद सस्ता डिवाइस, लाॅन्च से पहले कीमत और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Apple अपने नए iphone SE Plus पर काम कर रही है जो कि iphone SE (2020) का ही अपग्रेडेड वर्जन होगा। जिसे पिछले साल लाॅन्च किया गया था। आईफोन एसई प्लस को लेकर पिछले दिनों कई लीक्स सामने आए हैं जिसके मुताबिक इसमें 12MP का iSight सेंसर दिया जा सकता है। वहीं अब इससे जुड़ी नई लीक सामने आई है जिसमें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया गया है। 

टिप्स्टर @aaple_lab ने अपकमिंग आईफोन एसई प्लस की कीमत का खुलासा करते हुए बताया है कि इसे 499 डाॅलर यानि लगभग 36,300 रुपये की कीमत के साथ बाजार में उतारा जा सकता है। यह कीमत आईफोन एसई (2020) की तुलना में लगभग 100 डाॅलर अधिक है। इसके साथ ही फोन के रेंडर भी लीक हुए हैं। जिन्हें देखकर पता चलता है कि इसके टाॅप पैनल में नाॅच दिया जाएगा और बैक पैनल में सिंगल रियर कैमरा उपलब्ध होगा। इसके अलावा iphone SE Plus में फिजिकल होम बटन दिया जा सकता है। टिप्स्टर के मुताबिक कंपनी नए फोन को ब्लैक, रेड और व्हाइट तीन कलर वेरिएंट में लाॅन्च कर सकती है। हालांकि, अभी तक कंपनी की ओर से आईफोन एसई  प्लस की लाॅन्च डेट या स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

iphone SE Plus के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

iphone SE Plus में 6.1 इंच का आईपीएस डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह फोन Apple A13 Bionic या Apple A14 Bionic चिप पर पेश हो सकता है। इसमें फोटोग्राफी के लिए 12MP का iSight सेंसर दिया जाएगा। जबकि फोन में सेल्फी के लिए यूजर्स को 7MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें 6 पोट्रेट लाइट इफेक्ट, आईआईएस और स्मार्ट एचडीआर 3 उपलब्ध हो सकते हैं। यह फोन आईपी67 सर्टिफाइड होगा जो कि इसे पानी और धूल-मिट्टी अवरोधक बनाता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो आईफोन एसई प्लस के होम बटन में टच आईडी इंटीग्रेट हो सकती है। 

chat bot
आपका साथी