गेमिंग स्मार्टफोन Infinix Zero 8i भारत में 3 दिसंबर को होगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

यह फोटो Flipkart की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

Infinix Zero 8i को लेकर पिछले काफी दिनों से खबरे सामने आ रही हैं। वहीं अब Flipkart पर हुई लिस्टिंग से इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट और उपलब्धता स्पष्ट हो गई है। भारत में 8GB रैम के साथ लॉन्च किया जाएगा।

Publish Date:Wed, 02 Dec 2020 09:36 AM (IST) Author: Renu Yadav

नई दिल्ली, टेक डेस्क। यह साल Infinix के लिए काफी खास रहा, क्योंकि कंपनी इस बार बाजार में खास फीचर्स से लैस स्मार्टफोन्स को उतारा। जहां अब तक कंपनी प्रोसेसर के मामले अन्य स्मार्टफोन कंपनियों से पीछे चल रही थी, वहीं इस साल पहली बार मीडियाटेक प्रोसेसर पर आधारित स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया। इतना ही साल खत्म होते-होते भी कंपनी एक और नया स्मार्टफोन Infinix Zero 8i लॉन्च करने जा रही है। जो कि कल यानि 3 दिसंबर को भारत में दस्तक देगा।

Infinix Zero 8i की लॉन्चिंग

Infinix Zero 8i की लॉन्चिंग डेट को लेकर कंपनी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की है। लेकिन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर यह स्मार्टफोन लिस्ट कर दिया गया है। जहां दी गई जानकारी के अनुसार भारत में यह कल यानि 3 दिसंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही लिस्टिंग से यह भी स्पष्ट होता है कि Infinix Zero 8i एक्सक्लूसिवली Flipkart पर ही उपलब्ध कराया जाएगा।  

Infinix Zero 8i के स्पेसिफिकेशन्स

Flipkart पर दी गई जानकारी के अनुसार Infinix Zero 8i में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G90T चिपसेट पर पेश होगा। इसके साथ ही फोन की इमेज भी शेयर की गई है। जिसके बैक पैनल में डायमंड शेप्ड में रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा जो कि एलईडी फ्लैश के साथ आएगा। साथ ही इसमें सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध है। खास बात है कि यह स्मार्टफोन यूनिक ग्रेडिएंट डिजाइन के साथ आएगा जो कि दिखने में बेहद ही आकर्षक है। 

लिस्टिंग में स्मार्टफोन का ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट दिखाया गया है। जिससे स्पष्ट होता है कि यह दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। Flipkart पर दी गई जानकारी के अनुसार इसमें 48MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें यूजर्स को स्लो-मोशन फीचर की भी सुविधा उपलब्ध होगी। इसे गेमिंग स्मार्टफोन के तौर पर बाजार में उतारा जाएगा। जो कि यूजर्स को गेमिंग का बेहतरीन एक्सपीरियंस प्रदान करेगा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.