दमदार फीचर्स वाला Infinix Note 7 आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध, मिलेंगे कई खास ऑफर्स

Infinix Note 7 कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जिसे MediaTek Helio G70 चिपसेट पर पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन पावरफुल परफॉर्मेंस क्षमता के साथ दमदार कैमरा फीचर्स से भी लैस है। इसे एक्सक्लूसिवली Flipkart से खरीदा जा सकता है

By Renu YadavEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 11:52 AM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 11:59 AM (IST)
दमदार फीचर्स वाला Infinix Note 7 आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध, मिलेंगे कई खास ऑफर्स
यह Infinix से वेबसाइट से ली गई फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Infinix Note 7 लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें उपयोग किया गया MediaTek Helio G70 चिपसेट है। इस चिपसेट के साथ आने वाला यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है और यूजर्स शानदार परफॉर्मेंस क्षमता दे सकता है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। क्योंकि Infinix Note 7 आज यानि 22 सितंबर को पहली सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। 

Infinix Note 7 की कीमत और उपलब्धता 

Infinix Note 7 को एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध कराया गया है और इसकी सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी। यह स्मार्टफोन एथर ब्लैक, बोलिविया ब्लू और फोरेस्ट ग्रीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। भारत में इसे सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसमें 4GB + 64GB स्टोरेज मौजूद है और इसकी कीमत 11,499 रुपये है। 

Infinix Note 7 के स्पेसिफिकेशन्स

Infinix Note 7 में 6.95 इंच का एचडी+ पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1640 x 720 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G70 चिपसेट से लैस है और इसमें एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित Infinix Note 7 में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का है। जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो सेंसर मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यूजर्स को Infinix Note 7 में साइड माउंटेड फिंगर​प्रिंट सेंसर मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE सपोर्ट के साथ ही ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी