Infinix Hot 9 Pro शानदार ऑफर्स के साथ आज सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Infinix Hot 9 Pro में पंच होल डिस्प्ले और 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली Flipkart पर उपलब्ध होगा

By Renu YadavEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 09:01 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 09:01 AM (IST)
Infinix Hot 9 Pro शानदार ऑफर्स के साथ आज सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
Infinix Hot 9 Pro शानदार ऑफर्स के साथ आज सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले महीने भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया बजट रेंज स्मार्टफोन Infinix Hot 9 Pro आज सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन की सेल आज दोपहर 12 बजे शुरू होगी और यूजर्स इसे एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकेंगे जहां यूजर्स कई ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। इस स्मार्टफोन में खास फीचर्स के तौर पर 5,000mAh की पावरफुल बैटरी, क्वाड रियर कैमरा सेटअप और पंच होल ​डिस्प्ले डिजाइन दिया गया है।  

Infinix Hot 9 Pro की कीमत और ऑफर्स

Infinix Hot 9 Pro की कीमत 9,499 रुपये है। यह स्मार्टफोन भारत में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। यूजर्स इसे ओसियन ब्लू और वॉयलेट कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। फोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर यूजर्स 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर भी 10 प्रतिशत का ऑफ उपलब्ध है। वहीं यूजर्स इस स्मार्टफोन नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी खरीद सकते हैं। 

Infinix Hot 9 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 720x1,600 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.6 इंच का एचडी+ पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P22 प्रोसेसर पर काम करता है और एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। Infinix Hot 9 Pro को एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 256GB तक एक्सपेंड भी कर सकते हैं। 

Infinix Hot 9 Pro में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और एक लो लाइट सेंसर दिया गया है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।

chat bot
आपका साथी