Independence Day 2020: Reliance Digital पर स्मार्टफोन से लेकर टीवी तक कई प्रोडेक्ट्स शानदार डील में उपलब्ध

Independence Day 2020 के मौके पर Reliance Digital स्टोर पर यूजर्स के लिए कई शानदार ऑफर्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं इनका लाभ 16 अगस्त तक उठाया जा सकता है

By Renu YadavEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 09:24 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 07:33 AM (IST)
Independence Day 2020: Reliance Digital पर स्मार्टफोन से लेकर टीवी तक कई प्रोडेक्ट्स शानदार डील में उपलब्ध
Independence Day 2020: Reliance Digital पर स्मार्टफोन से लेकर टीवी तक कई प्रोडेक्ट्स शानदार डील में उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Independence Day 2020 के मौके पर अपने यूजर्स के लिए Reliance Digital ने भी Digital India Sale का आयोजन किया है। इस सेल के तहत यूजर्स स्मार्टफोन, टीवी, लैपटॉप समेत कई इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट्स पर आकर्षक डिस्काउंट पर शानदार ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। 12 अगस्त से शुरू हुई यह सेल 16 अगस्त तक चलेगी। यह सेल Reliance Digital के ऑनलाइन पोर्टल और स्टोर्स दोनों जगह उपलब्ध है और आप इस सेल के तहत बेहद कम कीमत में स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप और टीवी तक खरीद सकते हैं। यहां हम आपको बताएंगे Digital India Sale में मिलने वाले डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में डिटेल से। 

मिलेंगे कई शानदार ऑफर्स

Reliance Digital की Digital India Sale में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है। इसके अलावा 5 प्रतिशत एडिशनल कैशबैक की भी सुविधा दी जा रही है। इस का मिलने वाले डिस्काउंट व ऑफर्स का लाभ Reliance Digital स्टोर्स, My Jio ऐप और Reliancedigital.in पर उठाया जा सकता है। यूजर्स किसी प्रोडक्ट की खरीददारी पर ईएमआई ट्रांजेक्शन का भी लाभ उठा सकते हैं। 

स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है 25% का डिस्काउंट

आजादी के मौके पर आप Digital India Sale के तहत कई स्मार्टफोन्स को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस सेल में Samsung Galaxy M01 Core, Oppo Reno4 Pro, Samsung Galaxy Note20 सीरीज और Oppo A31 को कम कीमत के खरीदने का मौका मिल रहा है। 

टीवी को कम कीमत में खरीदने का मौका

सेल के दौरान आपको 6,990 रुपये की शुरुआती कीमत में एलईडी टीवी खरीदने का मौका मिल रहा है। यूजर्स Sharp के 24 इंच एलईडी टीवी को मात्र 6,990 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं Reconnect का 32 इंच एलईडी टीवी 9,990 रुपये में मिल रहा है। इसमें एंड्राइड ओएस सपोर्ट दिया गया है। 

ईयरफोन ​पर उठाएं 75% का लाभ

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आयोजित की गई इस सेल में आप ईयरफोन्स को 75 प्रतिशत तक के​ डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। सेल में Samsung ITFIT ब्लूटूथ ईयरफोन को 599 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। जबकि​ Apple Wired EarPods को भी केवल 2,199 रुपये में खरीदा जा सकता है।

chat bot
आपका साथी