PUBG Independence Day Challenge : मिल रहा रिवार्ड कमाने का मौका, जानिए कैसे करें कमाई

PUBG का नया चैलेज लाइव हो गया है जो कि 24 अगस्त तक जारी रहेगा। PUBG Incredible India Independence Day चैलेंज बाकी चैलेंज की तरह ही कई सारे फीचर्स के साथ आता है।

By Renu YadavEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 06:19 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 07:32 AM (IST)
PUBG Independence Day Challenge : मिल रहा रिवार्ड कमाने का मौका, जानिए कैसे करें कमाई
PUBG Independence Day Challenge : मिल रहा रिवार्ड कमाने का मौका, जानिए कैसे करें कमाई

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म PUBG 74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भारतीय प्लेयर के लिए एक नया चैलेंज लेकर आया है। PUBG Incredible India Independence Day चैलेंज गेमर के लिए एक नया प्लेटफॉर्म है, जहां गेमर के पास फ्री में रिवार्ड जीतने का मौका होगा। साथ ही गेमर इस दौरान PUBG के खास देशभक्ति पैक खरीद सकते हैं।

24 अगस्त तक जारी रहेगा नया चैलेंज 

PUBG का नया चैलेज लाइव हो गया है, जो कि 24 अगस्त तक जारी रहेगा। PUBG Incredible India Independence Day चैलेंज बाकी चैलेंज की तरह ही कई सारे फीचर्स के साथ आता है। यहां प्लेयर गेम खेलते हुए भारत के स्मारकों की यात्रा कर पाएंगे। इस तरह उनके पास देश के स्मारकों को जानने और समझने का मौका होगा। साथ ही अपने मिशन को पूरा भी कर सकते हैं। चैलेंज में यूजर को ताज महल, चारमिनार, चेन्नई सेंट्रल, मैसूर पैलेस, गेटवे ऑफ इंडिया जैसे स्मारक घूमने का मौका मिलेगा। इन्हें खासतौर पर स्वतंत्रता दिवस के लिए बनाया गया है।  

PUBG Independence Day चैलेंज के नियम 

PUBG Independence Day चैलेंज के दौरान एक गेमर केवल तीन डेली मिशन पूरा कर सकेगा।  PUBG की तरफ से भारत के बारे में डेली क्विज लिस्ट की जाएगी, जिसका जवाब देकर गेमर PUBG Mobile Flips जीत सकते हैं।  Flips का इस्तेमाल Play Flip, Match और Memory Game जीतने के लिए होता है।  अगर प्लेयर लगातार दो कार्ड मैच कराता है, तो वो लगातार रिवार्ड हासिल कर पाएगा और उसके लिए स्मारक के हिस्से खुलते जाएंगे। अगर कार्ड मैच नही करते हैं, तो Flip दोबारा से अपनी स्थिति में चले जाएंगे। एक बार अगर गेमर स्मारक ट्रैवलिंग को पूरा कर लेता है, तो वो अगले राउंड में जा सकेगा। 

चैलेंज मोड 

PUBG Independence Day चैलेंज कई मोड्स लेकर आएगा। गेमर शानदार Journey Classic Mode, Fabulous Journey TDM Mode और Fabulous Journey Exciting Giveaways मोड का लुत्फ उठा सकेंगे। Classic Mode Mission की शुरुआत 20 अगस्त से होगी और यह 2 सितंबर को खत्म होगा। अगला TDM मोड प्लेयर मैच के हिसाब से डेली मिशन और प्लेयर के लिए रिवार्ड लेकर आएगा। रिवार्ड जैसे the Hand of Dual Set, Headgear और कूपन क्रिएट्स जल्द उपलब्ध होंगे और इस इवेंट को यूजर 25 अगस्त से 3 सितंबर तक खेल सकेंगे। इसके अलावा गेमर को कई रिवार्ड जैसे Anarkali Set, AG, Classic Crate मिलेंगे।  

Written By - Saurabh Verma

chat bot
आपका साथी