Honor 9X इस वर्ष के अंत तक होगा लॉन्च, जानें क्या है कंपनी का कहना

नई दिल्ली, पीटीआइ। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor इस वर्ष के अंत तक भारतीय मार्केट में अपना एक नया हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी के प्रेसिडेंट चार्ल्स पेंग ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो Honor 9X को भारतीय मार्केट में वर्ष 2019 के अंत तक लॉन्च करेंगे। यह एंड्रॉइड स्मार्टफोन होगा। इस फोन को Honor स्मार्ट स्क्रीन के साथ मिरर किया जा सकता है। इसके साथ ही यह भी बताया कि Huawei का यह सब-ब्रांड इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IoT) तकनीक को लाने की भी तैयारी कर रही है।

Honor के प्रेसिडेंट चार्ल्स पेंग ने यह इंटरव्यू PTI को दिया है। कंपनी ने अमेरिकी सरकार के कंपोनेंट्स और सॉफ्टवेयर बैन के बाद कुछ ही समय पहले अपना ऑपरेटिंग सिस्मट HarmonyOS लॉन्च किया था। इस सॉफ्टवेयर पर आधारित पहला प्रोडक्ट Honor Vision भी कंपनी ने हाल ही में पेश किया है। Honor Vision स्मार्ट टेलिविजन को भारत में वर्ष 2020 के पहले क्वार्टर में लॉन्च किया जा सकता है। इसे एंड्रॉइड आधारित Honor स्मार्टफोन्स के साथ कनेक्ट किया जा सकेगा। 

PTI को दिए गए इंटरव्यू में पेंग ने कहा है कि Honor ने अपने अपकमिंग प्रोडक्टस के लिए IoT स्ट्रैटजी डेवलप की है। इसका नाम 1+8+N दिया गया है। इसमें 1 स्मार्टफोन्स के लिए, 8 Honor प्रोडक्ट्स के लिए जैसे Honor Vision और N इकोसिस्टम पार्टनर प्रोडक्ट्स के लिए है। साथ ही कहा है कि सभी प्रोडक्ट्स को भारत में धीरे-धीरे उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, सभी उपकरणों को एक डिवाइस द्वारा ही नियंत्रित किया जाएगा, यह एक स्मार्टफोन होगा।

Honor 9X और 9X Pro की संभावित कीमत: Honor 9X को 3 वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। इसका पहला वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है जिसकी कीमत RMB 1399 यानी करीब 14,000 रुपये है। वहीं, इसका दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है जिसकी कीमत RMB 1,599 यानी करीब 16,000 रुपये है। इसका तीसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत RMB 1,899 यानी करीब 19,000 रुपये है। फीचर्स के लिए क्लिक करें यहां 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
Next Story