Jio vs Airtel vs Vi: 200 रुपये से कम कीमत में आते हैं ये शानदार प्रीपेड प्लांस, हाई-स्पीड डेटा, फ्री कॉलिंग समेत मिलेगी OTT ऐप की सब्सक्रिप्शन

Jio Airtel Vi ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए एक से बढ़कर एक प्रीपेड प्लांन लॉन्च किए हैं। इनमें यूजर्स को हाई-स्पीड डेटा से लेकर फ्री कॉलिंग तक मिल रही है। साथ ही प्लांस के साथ अमेजन प्राइम जैसे प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन भी दी जा रही है।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 12:57 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 12:57 PM (IST)
Jio vs Airtel vs Vi: 200 रुपये से कम कीमत में आते हैं ये शानदार प्रीपेड प्लांस, हाई-स्पीड डेटा, फ्री कॉलिंग समेत मिलेगी OTT ऐप की सब्सक्रिप्शन
टेलीकॉम कंपनियों की प्रतिकात्मक फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय टेलीकॉम बाजार में Jio, Airtel और Vi के शानदार प्रीपेड प्लांस की भरमार है। इन प्लांस के दम पर तीनों कंपनियों ने भारतीय बाजार में अपना दबदबा बना रखा है। इन तीनों के प्रीपेड प्लांस की बात करें तो इनमें यूजर्स को हाई-स्पीड डेटा से लेकर फ्री कॉलिंग तक मिल रही है। इतना ही नहीं प्लांस के साथ अमेजन प्राइम और डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन भी दी जा रही है। अगर आप अपने लिए किफायती रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपके लिए तीनों कंपनियों के कुछ चुनिंदा रिचार्ज पैक लेकर आए हैं, जिनकी कीमत 200 रुपये से कम है। आइए इन 200 रुपये से कम कीमत वाले डेटा प्लान के बारे में जानते हैं...

Jio का 149 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो का यह प्रीपेड प्लान 24 दिन की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 1GB डेटा और 100SMS मिलेंगे। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। साथ ही यूजर्स को प्लान में जियो सिनेमा और न्यूज जैसे प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

Vi का 149 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

वोडाफोन-आइडिया के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को कुल 2GB डेटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके साथ ही यूजर्स को प्लान में वीआई मूवी और लाइव टीवी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। वहीं, इस प्रीपेड प्लान की वैधता 28 दिन की है।

Jio का 199 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो का यह प्रीपेड प्लान 28 दिन की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 1.5GB डेटा और 100SMS मिलेंगे। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। साथ ही यूजर्स को प्लान में जियो सिनेमा और न्यूज जैसे प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

Airtel का 199 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 1GB डेटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा रिचार्ज प्लान के साथ अमेजन प्राइम, विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 24 दिन की है।

chat bot
आपका साथी