Google ने Pixel 6 को लेकर कई साल से बंद पड़े Nexus अकाउंट से किया ट्वीट, उड़ाया iPhone 13 का मजाक

Google ने Apple का मजाक बनाने के लिए अपने कई साल से बंद पड़े Google Nexus के अकाउंट से ट्वीट किया है। यह ट्वीट Google Pixel 6 से संबंधित है। गूगल पिक्सल 6 सीरीज के तहत Pixel 6 और Pixel 6 Pro को अगले महीने पेश किया जा सकता है।

Ajay VermaFri, 17 Sep 2021 12:03 PM (IST)
टेक कंपनी Google की प्रतिकात्मक फाइल फोटो यह है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ऐप्पल (Apple) ने हाल ही में आईफोन 13 (iPhone 13) को ग्लोबली लॉन्च किया था। इसके बाद ही सोशल मीडिया पर मीम्स का तुफान आ गया, जिसमें डिवाइस का काफी मजाक उड़ाया जा रहा है। इस ही बीच दिग्गज टेक कंपनी गूगल (Google) ने भी अपने कई वर्षों से बंद पड़े Google Nexus अकाउंट से ट्वीट कर आईफोन 13 का मजाक बनाया है।

9टू5 गूगल की रिपोर्ट के मुताबिक, गूगल ने ऐप्पल का मजाक बनाने के लिए काफी समय से बंद पड़े Google Nexus अकाउंट से ट्वीट किया है। कंपनी ने ट्वीट कर लिखा है कि मुझे पिक्सल 6 (Pixel 6) का इंतजार है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस ट्विटर अकाउंट से 2017 में ट्वीट किया गया था। यह ट्वीट गूगल पिक्सल 2 (Google Pixel 2) से संबंधित था।

Google Pixel 6 सीरीज

गूगल पिक्सल 6 सीरीज की बात करें तो इसके तहत गूगल पिक्सल 6 और पिक्सल 6 प्रो को उतारा जा सकता है। अब तक सामने आई लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Google Pixel 6 और Pixel 6 Pro स्मार्टफोन को आकर्षक डिजाइन दिया जाएगा। दोनों अगामी स्मार्टफोन में Tensor चिपसेट और 12GB तक की LPDDR5 रैम दी जा सकती है। साथ ही इनमें डिजिटल कार-की ऐप का सपोर्ट मिल सकता है, जिसके जरिए यूजर फोन से ही कार को अनलॉक कर पाएंगे।

गूगल पिक्सल 6 और पिक्सल 6 प्रो में 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इस फोन के फ्रंट में 12MP का कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा फोन में टाइम-लैप्स, नाइट और स्लो-मोशन जैसे फीचर्स भी दिए जा सकते हैं।

पावरबैकअप के लिए Google Pixel 6 सीरीज के दोनों हैंडसेट में दमदार बैटरी दिए जाने की उम्मीद है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके अलावा फोन में एनएफसी, जीपीएस, वाई-फाई, 5G कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर दिए जा सकते हैं।

Google Pixel 6 सीरीज की लॉन्चिंग

माय स्मार्ट प्राइस की खबर के मुताबिक, गूगल पिक्सल 6 सीरीज को अगले महीने यानी अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है। इस सीरीज की शुरुआती कीमत 35,000 से 40,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। फिलहाल, कंपनी की तरफ से अभी तक गूगल पिक्सल 6 की लॉन्चिंग, कीमत या फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.