Google की गलती से Google Pixel 5 की डिजाइन और कीमत लीक, दो दिन बाद होनी थी लॉन्चिंग

Google का अपकमिंग Pixel इवेंट 30 सितंबर 2020 को होगा। इस इवेंट में Google Pixel 5 और Google Pixel 4A 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। साथ ही नया Nest Speaker और एक Chromecast को भी लॉन्च किया जा सकता है।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 11:31 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 11:31 AM (IST)
Google की गलती से Google Pixel 5 की डिजाइन और कीमत लीक, दो दिन बाद होनी थी लॉन्चिंग
यह जापान की वेबसाइट 9to5google से ली गई तस्वीर है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. Google का अपकमिंग Pixel लॉन्च इवेंट आगामी 30 सितंबर 2020 को होगा। कंपनी इस लॉन्चिंग इवेंट की लंबे वक्त से तैयारी कर रही थी। हालांकि Google की एक गलती की वजह से लॉन्चिंग से पहले Gooel Pixel 5 स्मार्टफोन की कीमत और डिजाइन लीक हो गई। दरअसल Google इन दिनों Google Pixel 5 और Google Pixel 4a 5G स्मार्टफोन के प्रमोशन में लगी है। हालांकि प्रमोशन के दौरान ही कंपनी ने गलती से Google जापान की अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर Google Pixel 5 का एक वीडियो पोस्ट कर दिया, जिसमें Google Pixel 5 के फ्रंट पैनल की डिजाइन के साथ ही फोन की कीमत को जारी कर दिया गया। 

Google Pixel 5 को इस प्राइस प्वाइंट में किया जा सकता है लॉन्च

रिपोर्ट के मुताबिक लीक वीडियो में फोन खरीददारी की डिटेल दी गई है। हालांकि अभी खरीददारी के लिए Google Pixel 5 के पेज को उपलब्ध नही कराया गया है। इसी रिपोर्ट के मुताबिक नए Google Pixel 5 को 74,800 Yen (करीब 52,000 रुपये) की कीमत में पेश किया जा सकता है। लीक वीडियो से फोन की पूरी डिजाइन के बारे में फिलहाल जानकारी नही मिली है। हालांकि उम्मीद जताई जा रही है कि Google Pixel 5 को हाल ही में लॉन्च Google Pixel 4A की डिजाइन में पेश किया जा सकता है। लीक वीडियो में Google Pixel 5 को 5G कनेक्टिविटी के साथ पेश होने की संभावना जताई गई है। 

 इन डिवाइस की हो सकती है लॉन्चिंग

लीक वीडियो में बताया गया है कि Google Pixel 5 एक अल्टीमेट 5G इनेबल्ड स्मार्टफोन है, जो प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध है। दावा किया गया है कि फोन में तेज रफ्तार इंटरनेट कनेक्टिविटी मिलेगी। साथ ही एक शानदार कैमरा सेटअप मौजूद रहेगा, जिससे प्रोफेशनल ग्रेड फोटोग्राफी कर सकेंगे। Google के 30 सितंबर वाले इवेंट में Pixel 5 और Pixel 4A 5G को लॉन्च किया जाएगा। साथ ही नए Nest Speaker और एक Chromecast को भी पेश किया  जा सकता है। 

chat bot
आपका साथी