फोल्डेबल फोन Moto Razr को आधी कीमत में खरीदने का शानदार मौका, मिल रहे हैं आकर्षक ऑफर्स

फोल्डेबल फोन Moto Razr की फोटो दैनिक जागरण की है

Moto Razr को खरीदने का शानदार मौका है। यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट पर चल रही इलेक्ट्रॉनिक सेल में आधी कीमत पर उपलब्ध है। इस फोल्डेबल स्मार्टफोन पर चुनिंदा बैंक की ओर से बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Ajay VermaTue, 18 May 2021 01:19 PM (IST)

नई दिल्ली, टेक डेस्क। फोल्डेबल स्मार्टफोन Moto Razr को खरीदने का शानदार मौका है। यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट पर चल रही इलेक्ट्रॉनिक सेल में आधी कीमत पर उपलब्ध है। इस फोल्डेबल स्मार्टफोन पर चुनिंदा बैंक की ओर से बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा फोल्डेबल स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। प्रमुख स्पेसिफिकेशन की बात करें तो मोटो रेजर में Snapdragon 710 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा डिवाइस में 2510mAh की बैटरी मिलेगी।   

Moto Razr की कीमत 

मोटो रेजर फोल्डेबल स्मार्टफोन की असल कीमत 1,49,999 रुपये है। लेकिन यह डिवाइस फ्लिपकार्ट पर केवल 54,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। 

Moto Razr पर मिलने वाले ऑफर

शानदार ऑफर की बात करें तो Moto Razr स्मार्टफोन पर HDFC बैंक की ओर से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही Axis बैंक की ओर से पांच प्रतिशत का कैशबैक और अलग से 95,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा सकता है। इसके अलावा मोटो रेजर को 9,167 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है। 

Moto Razr की स्पेसिफिकेशन

Moto Razr स्मार्टफोन दो स्क्रीन से लैस है। इसमें पहली 6.2 इंत की फ्लैक्सिबल OLED HD+ स्क्रीन ​दी गई है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 876 x 2142 पिक्सल है। जबकि फोन को फोल्ड करने के बाद इसका स्क्रीन साइज 2.7 इंच का हो जाता है। इसकी स्क्रीन की सुरक्षा के लिए 3D गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है।  

Moto Razr में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम का Snapdragon 710 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 2510mAh की बैटरी मिलेगी, जिसे 18W टर्बोपावर चार्जर से चार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा फोन में सिक्योरिटी फीचर के तौर पर फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर मिलेगा।

कैमरा सेक्शन

कंपनी ने मोटो रेजर स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ड्यूल एलईडी फ्लैश और f/1.7 अर्पचर के साथ 16MP का मेन कैमरा दिया है। फोन को फोल्ड करने के बाद यूजर्स फ्रंट कैमरे का लाभ उठा सकते हैं। फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोल्ड होने पर फोन की सेकेंडरी स्क्रीन से सेल्फी क्लिक करने के साथ ही यूजर्स नोटिफिकेशन आदि भी चेक कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को डिवाइस में ब्लूटूथ, वाई-फाई और जीपीएस जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिलेंगे। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.