15 दिसंबर को लॉन्च होगा Oppo का पहला फोल्डेबल फोन, क्या Samsung को दे पाएगा टक्कर? देखें टीजर

Oppo Find N 5G Launch फोन की लॉन्चिंग 15 दिसंबर को होगी। कंपनी की तरफ से फोन का टीजर जारी कर दिया गया हैं जिसमें फोन के फोल्डेबल स्मार्टफोन की हिंज और अन्य डिटेल का जानकारी दी गई है।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 04:24 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 04:25 PM (IST)
15 दिसंबर को लॉन्च होगा Oppo का पहला फोल्डेबल फोन, क्या Samsung को दे पाएगा टक्कर? देखें टीजर
यह Oppo Find N की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ओप्पो (Oppo) ने अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन का ऑफिशियल टीजर जारी कर दिया है। फोन को सबसे पहले चीन में लॉन्च 15 दिसंर को लॉन्च किया जा जाएगा। इसके बाद कंपनी भारत समेत ग्लोबल मार्केट में Oppo फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। Oppo के फोल्डेबल स्मार्टफोन को Oppo Find N के नाम से पेश किया जाएगा। फोन की लॉन्चिंग 14 दिसंबर से शुरू होने वाले OPPO INNO Day के दूसरे दिन यानी 15 दिसंबर को होगी। कंपनी की तरफ से फोन का टीजर जारी कर दिया गया हैं, जिसमें फोन के फोल्डेबल स्मार्टफोन की हिंज और अन्य डिटेल का जानकारी दी जा सकती है।

This is the exquisitely engineered #OPPOFindN.

Hold. Fold. Enjoy. Repeat.

Coming December 15. #OPPOINNODAY2021 pic.twitter.com/LVZKNgYiAv

— OPPO (@oppo) December 9, 2021

फोन के निर्माण में Oppo को लगा चार साल का वक्त 

Oppo के नए प्रोडक्ट चीफ Pete Lau की तरफ से Oppo Find N का ऐलान किया गया है। Oppo की तरफ से फोल्डेबल स्मार्टफोन के निर्माण में चार साल का लंबा वक्त लगा। इस डिवाइस के करीब 6 प्रोटोटाइप को रजिस्टर्ड किया गया था। कंपनी की तरफ से फोन की पूरी डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन Lau की मानें, तो फोन के डिस्प्ले काफी ड्यूरेबल होगा। यह इंडस्ट्री का बेस्ड हिंज और डिजाइन वाला स्मार्टफोन होगा।

संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

लीक रिपोर्ट की मानें, तो Oppo Find N फोल्डेबल फोन को इनवर्ड डिजाइन में Galaxy Z Fold3 और Huawei Mate X2 की तरह पेश किया जा सकता है। इसमें 8 इंच की OLED डिस्प्ले दी जा सकती है। इसका रिफ्रेस्ड रेट 120Hz होगा। फोन Snapdragon 888 चिपसेट पर काम करेगा फोन में Sony IMX766 50MP कैमरा दिया गया है। इसमें 4,500mAh की बैटरी दी जाएगी, जिसे 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। फोन को दो अलग-अलग डिजाइन में पेश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी