Flipkart होलसेल की जनरल मर्चेंडाइज व होम कैटेगरी लॉन्च

फ्लिपकार्ट होलसेल पूरे भारत में अपनी फैशन श्रेणी का भी विस्तार कर रही है और अब फैशन उत्पाद 1100 से अधिक नए शहरों और 7000 से अधिक पिनकोड में उपलब्ध होंगे। यह कदम आगामी त्योहारी मौसम को देखते हुए उठाया गया है।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 08:39 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 08:39 PM (IST)
Flipkart होलसेल की जनरल मर्चेंडाइज व होम कैटेगरी लॉन्च
यह Flipkart की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart होलसेल ने अपने प्लेटफॉर्म पर जनरल मर्चेंडाइज़ सीरीज लांचिंग का ऐलान किया है। अपने ऐप पर जनरल मर्चेंडाइज़ उत्पाद शामिल करने के बाद Flipkart होलसेल स्थानीय भारतीय विनिर्माताओं से जुड़ने की कोशिशें तेज़ कर रहा है जिनमें सूक्ष्म-लघु-मध्यम उद्योग एवं खुदरा विक्रेता शामिल हैं। इन्हें टेक्नोलॉजी का लाभ तो मिलेगा ही, किराना एवं छोटे दुकानदारों के लिए इस थोक बाजार पर पहले से ज्यादा उत्पाद उपलब्ध रहेंगे।

24,000 से ज्यादा प्रोडक्ट होंगे उपलब्ध 

फ्लिपकार्ट होलसेल जनरल मर्चेंडाइज़ के साथ कारोबार करने को तैयार है। इसके पोर्टफोलियो में 24,000 से अधिक उत्पाद हैं। यह प्लेटफॉर्म इन राज्यों एवं केन्द्र शासित प्रदेशों के 1350 से अधिक शहरों व 8000 पिनकोड पर ग्राहकों तक ये उत्पाद पहुंचाएगा। अगले 6 महीनों में यह प्लेटफॉर्म 55,000 वस्तुएं और जोड़ेगा और आगे के लिए यह भी लक्ष्य है कि 1000 विक्रेताओं को जोड़ कर सप्लायर ईकोसिस्टम को मजबूत किया जाए।

ग्राहकों को मिलेंगे हाई क्वॉलिटी प्रोडक्ट

Flipkart होलसेल ने इस कारोबार में उतरने के बाद इस सीरीज की समस्याओं को हल करने का लक्ष्य रखा है। कंपनी ने कारोबार को आसान बनाया है, वह विनिर्माताओं की पहुंच बढ़ा रही है और ग्राहकों के लिए हाई क्वालिटी उत्पाद व सुविधा संभव कर रही है।

2020 में लॉन्च हुआ Flipkart होलसेल 

फ्लिपकार्ट होलसेल पूरे भारत में अपनी फैशन श्रेणी का भी विस्तार कर रही है और अब फैशन उत्पाद 1100 से अधिक नए शहरों और 7000 से अधिक पिनकोड में उपलब्ध होंगे। यह कदम आगामी त्योहारी मौसम को देखते हुए उठाया गया है। फ्लिपकार्ट होलसेल ने ई-कॉमर्स के जरिए जबरदस्त वृद्धि दर्ज की है। 29,000 से भी ज्यादा फैशन रिटेलर ऑनबोर्ड हैं जिन्हें 950 विक्रेता उत्पाद बेच रहे हैं। फ्लिपकार्ट होलसेल को 2020 में लांच किया गया था। लेकिन अब यह नए क्लस्टरों तक अपनी पहुंच का विस्तार कर रहा है। 

chat bot
आपका साथी