Flipkart Wholesale की पहली Festival Month Fashion Sale आज से, जानिए क्या होगा खास

यह Flipkart की ऑफिशियल फाइल फोटो है।
Publish Date:Mon, 28 Sep 2020 07:00 PM (IST) Author: Saurabh Verma

नई दिल्ली, आइएएनएस. Flipkart Wholesale ने सोमवार को पहली Festival Month Fashion Sale का ऐलान कर दिया है। Flipkart Wholesale किराना और MSMEs के लिए Flipkart समूह का डिजिटल B2B मार्केटप्लेस है। इसे Big Fesitval Month के नाम से शुरू किया गया है। इसकी शुरुआत आज से होगी, जो 31 अक्टूबर 2020 तक जारी रहेगी। इस एक माह की Big Festival Month सेल में 95 प्रतिशत से ज्यादा लोकल प्रोडक्ट को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस सेल में 50 से ज्यादा फैशन ब्रांड के प्रोडक्ट बिक्री के लिए उपलब्ध रहेंगे। साथ ही इस सेल में 100 से ज्यादा सेलर और एक लाख मेंबर्स शामिल होंगे। 

देशभर के 15 शहरों में शुरू हुई सर्विस 

बता दें कि Flipkart का पिछले साल Walmart India ने अधिग्रहण किया था और इसके बाद Flipkart Wholesale का ऐलान किया था। यह एक नया डिजिटल मार्केटप्लेस था, जो देशभर में किराना रिटेल इकोसिस्टम को मजबूत करने के इरादे से शुरू किया गया है। Flipkart Wholesale ने इस माह की शुरुआत में अपनी सर्विस शुरू की है। Flipkart Wholesale के दावे के मुताबिक आगामी फेस्टिवल सीजन MSMEs की सेल को बढ़ाने और प्रॉफिट पहुंचाने का बड़ा मौका होगा. इसमें Flipkart Wholesale काफी अहम रोल अदा कर सकता है। Flipkart Wholesale की लॉन्चिंग से इसका अब तक देशभर के 15 शहरों में विस्तार हो गया है। साथ ही यह प्लेटफॉर्म देशभर के करीब 750 पिन कोड में अपनी सर्विस पहुंचाता है।  

उपलब्ध कराया जाएगा लोन 

Big Festival Month के दौरान सभी तरह की फैशन कैटेगरी जैसे मेंस बियर, वीमेंस वेस्टर्न वियर, वीमेंस एथनिक वियर, किड्स वियर और फुटवियर जैसी कैटगरीज में आकर्षक ऑफर्स के साथ व्यापक रेंज पेश की जा रही है। साथ ही सुविधाजनक आर्डर प्लेसमेंट और रिटेलर्स आर्डर पहुंचाने के लिए तकनीक सहायता दी जाएगी। Flipkart Wholesales की तरफ से साल के अंत तक अपनी कैटेगरी के विस्तार की योजना है। इसके तहत home और kitchen और grocery का विस्तार किया जाएगा। Flipkart Wholesale की तरफ से कहा गया कि उसके ग्राहकों को आसान कर्ज की सुविधा दी जाएगी। इसके लिए कंपनी की तरफ से लीडिंग बैंक और नॉन बैंकिंग फाइनेंशिययल कंपनी के साथ साझेदारी की गई है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.