Flipkart Flipstart Days Sale हुई शुरू, इलेक्ट्रॉनिक्स पर मिलेगा 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट

यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

Flipkart Flipstart Days Sale लाइव हो गई है। इस सेल के दौरान यूजर्स इलेक्ट्रॉनिक्स एक्सेसरीज पर आकर्षक डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। तीन दिनों तक चलने वाली इस सेल में आप कई डिवाइसेज को कम कीमत में खरीद सकेंगे।

Publish Date:Tue, 01 Dec 2020 06:41 PM (IST) Author: Renu Yadav

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने दिसंबर महीने की शुरुआत के साथ ही अपनी Flipstart Days Sale की घोषणा कर दी है। 1 दिसंबर से शुरु हुई ये सेल 3 दिसंबर तक चलेगी। तीन दिनों तक चलने वाली इस सेल में यूजर्स अपनी जरूरत का हर सामान बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स एक्सेसरीज पर 80 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। जबकि टीवी, एसी, रेफ्रिजरेटर, कपड़े, फर्नीचर और होम डेकोर आदि पर भी 50 प्रतिशत का डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है। 

Flipkart Flipstart Days Sale में मिलने वाली बेस्ट डील

Flipkart Flipstart Days Sale में मिलने वाले बेस्ट डील की बात करें तो वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यूजर्स हेडफोन और स्पीकर्स पर 70 प्रतिशत तक का ऑफ प्राप्त किया जा सकता है। साथ ही अगर आप लैपटॉप खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह अच्छा मौका हो सकता है। इस सेल में 30 प्रतिशत तक के डिस्काउंट के साथ लैपटॉप खरीदा जा सकता है। इसके अलावा स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड भी कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। सेल के दौरान नो कोस्ट ईएमआई विकल्प का भी लाभ उठाया जा सकता है। 

अगर आप होम डेकोर से जुड़े प्रोडक्ट्स खरीदना चाहते हैं तो आप 69 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ प्रोडक्ट खरीदा जा सकता है। सेल में आप घर की सजावट से लेकर बाथरूम में उपयोग होने वाले सामान को भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। वहीं फर्नीचर भी कम कीमत में उपलब्ध हो रहा है। अगर आप महंगा फर्नीचर खरीदना चाहते हैं तो उसे ईएमआई विकल्प के साथ खरीद सकते हैं। वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोग सेल के दौरान ऑफिस चेयर को भी कम कीमत में खरीद सकेंगे। सेल में आप मेकअप के सामान और बच्चों की जरूरत के सामान को भी डिस्काउंट व कम कीमत के साथ खरीद सकते हैं। सेल में यूजर्स फेडरल बैंक के कार्ड का लाभ उठाकर 10 प्रतिशत डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.