Flipkart Dussehra Specials सेल हुई शुरू, इन स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का है शानदार मौका

Flipkart की Dussehra Specials सेल शुरू हो गई है। यह फेस्टिव सेल 22 अक्टूबर यानी आज से लेकर 28 अक्टूबर 2020 तक चलेगी। इस सेल में आप iPhone SE और Redmi 9i जैसे हैंडसेट को कम कीमत में खरीद सकते हैं।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 10:24 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 10:09 AM (IST)
Flipkart Dussehra Specials सेल हुई शुरू, इन स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का है शानदार मौका
flipkart की फोटो कंपनी की आधिकारिक साइट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स साइट Flipkart ने फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखकर Dussehra Specials सेल का आयोजन किया है। यह सेल 22 अक्टूबर यानी आज से शुरू होकर 28 अक्टूबर 2020 तक चलेगी। इस सेल में ग्राहकों को लगभग सभी ब्रांड के स्मार्टफोन पर आकर्षक ऑफर मिलेंगे। साथ ही ग्राहक इस शानदार सेल के दौरान कई मोबाइल को बेहद ही कम कीमत पर खरीद सकेंगे। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले Flipkart Big Billion Days सेल आयोजित की थी, जिसमें इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट से लेकर होम और किचन अप्लायंस तक की जबरदस्त बिक्री हुई थी।

Flipkart की Dussehra Specials में मिलने वाले ऑफर 

Flipkart की Dussehra Specials सेल में HSBC और Kodak बैंक अपने ग्राहकों को स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट देंगे। इसके साथ ही ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर से लेकर मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान तक ऑफर किया जाएगा। इसके अलावा ग्राहक इस सेल के दौरान स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं।

कम कीमत पर उपलब्ध हैं ये स्मार्टफोन

Redmi 9i

कीमत : 8,299 रुपये

Redmi 9i में 6.53 इंच का एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। साथ ही इस इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G25 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस फोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह हैंडसेट एंड्रॉयड 10 पर आधारित MIUI 12 पर काम करता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने Redmi 9i स्मार्टफोन के रियर में 12MP का कैमरा दिया है, जिसका अपर्चर f/2.2 है। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं, इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मौजूद है, जो 10वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है।

Infinix Hot 9 

कीमत : 8,999 रुपये

इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है, जबकि 2MP माइक्रोलेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वीडियो कॉलिंंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। Infinix Hot 9 में यूजर्स को 5000mAh की पावरफुल बैटरी और सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में 6.66 इंच का डिस्प्ले दिया गया है और यह MediaTek Helio P22 प्रोसेसर से लैस है। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

Samsung Galaxy F41

कीमत : 15,499 रुपये

Samsung Galaxy F41 एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है और इसे Exynos 9611 चिपसेट पर पेश किया गया है। इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड Infinity-U डिस्प्ले दिया गया है। इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। फोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा दी गई है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 64MP का है, जबकि इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 5MP का तीसरा सेंसर दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के 32MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। इसमें पावर बैकअप के लिए 6,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। 

iPhone SE

कीमत : 34,999 रुपये

iPhone SE में 4.7 इंच का रेटिना एचडी डिस्प्ले है। साथ ही इस फोन में A13 Bionic चिप और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को रियर में 12MP कैमरा और फ्रंट में 7MP का कैमरा मिला है। अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में फास्ट चार्ज केबल समेत वायरलेस चार्जिंग की सुविधा दी है।

chat bot
आपका साथी