28 अक्टूबर से शुरू होगी Flipkart Big Diwali Sale, स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी समेत इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर मिलेगा 80 प्रतिशत का डिस्काउंट

Flipkart Big Diwali Sale 28 अक्टूबर से शुरू होने वाली है। इस सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन से लेकर इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज तक पर बंपर डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा स्मार्टफोन पर देश के प्रमुख बैंक SBI की ओर से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 12:47 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 05:36 PM (IST)
28 अक्टूबर से शुरू होगी Flipkart Big Diwali Sale, स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी समेत इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर मिलेगा 80 प्रतिशत का डिस्काउंट
Flipkart Big Diwali Sale की यह है फाइल फोटो

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ग्राहकों के लिए खुशखबरी है। Flipkart की Big Diwali सेल 28 अक्टूबर से शुरू होकर 3 नवंबर तक चलेगी। इस दिवाली सेल में Xiaomi से लेकर Apple तक के स्मार्टफोन्स पर आकर्षक ऑफर और डील्स दी जाएंगी। इतना ही नहीं ग्राहकों को लगभग सभी इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर तक मिलेंगे। बता दें इससे पहले भी Flipkart ने फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखकर सेल का आयोजन किया था, जिसकी शुरुआत 17 अक्टूबर से हुई थी।

Flipkart Big Diwali Sale में मिलने वाले ऑफर

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में उपलब्ध आईफोन, रेडमी 9 पावर, पोको सी31 और ओप्पो रेनो 6 5G पर मिलने वाले ऑफर की बात करें तो SBI बैंक की ओर से ग्राहकों को खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा सेल में कैशबैक दिया जा सकता है। साथ ही ग्राहकों को सस्ती EMI का ऑप्शन मिल सकता है। उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही अन्य ऑफर की जानकारी साझा कर सकती है।

इलेक्ट्रॉनिक्स एक्सेसरीज पर दिया जाएगा 80 प्रतिशत की छूट

डेस्कटॉप, पावर बैंक, हेडफोन, स्पीकर और अन्य प्रोडक्ट्स समेत इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज पर 80 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा ग्राहकों को स्मार्ट टीवी सहित अप्लायंसेज पर 75 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

Flipkart Big Billion Days सेल के दौरान बना रिकॉर्ड

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Flipkart Big Billion Days सेल में Apple iPhone 12 सीरीज को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। फ्लिपकार्ट की सेल में iPhone 12 और iPhone 12 Mini के लगभग 2 लाख यूनिट की बिक्री हुई थी। उस दौरान आईफोन 12 को 51,999 रुपये और आईफोन 12 मिनी को 40,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया गया था। साथ ही दोनों डिवाइस पर 14,000 से ज्यादा का डिस्काउंट और बैंक की तरफ से बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा था।

chat bot
आपका साथी