Flipkart ने Big Billion Days का किया ऐलान, स्मार्टफोन समेत इन प्रोडक्ट पर मिलेगी शानदार डील

FlipKart Big Billion Days Sale Flipkart ने सेल के लिए SBI के साथ साझेदारी की है जिसके तहत SBI बैंक के डेबिड और क्रेडिट कार्ड से सेल में खरीददारी करने वाले ग्राहकों को 10 फीसद इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही कई तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 06:02 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 06:02 PM (IST)
Flipkart ने Big Billion Days का किया ऐलान, स्मार्टफोन समेत इन प्रोडक्ट पर मिलेगी शानदार डील
यह Flipkart की ऑफिशियल फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. ई-कॉमर्स साइट Flipkart ने भारत में अपकमिंग Big Billion Days सेल का ऐलान कर दिया है। ई-कॉमर्स साइट ने संकेत दिया कि जल्द ही Big Billion Days सेल की शुरुआत होगी। हालांकि ई-कॉमर्स साइट की तरफ से फिलहाल सेल की तारीख का ऐलान नही किया गया है।

Flipkart Plus मेंबर को जल्द मिलेगा सेल का फायदा 

बता दें कि Flipkart की तरफ से हर साल फेस्टिवल सीजन से पहले Big Billion Days की शुरुआती की जाती है, जिसमें स्मार्टफोन, टैबलेट समेत कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट, एक्सचेंज और कैशबैक ऑफर किया जाता है। हर बार की तरफ इस बार भी फेस्टिवल सीजन से पहले Big Billion Days का ऐलान कर दिया गया है। Flipkart प्लस मेंबर इस सेल का फायदा बाकी ग्राहकों के मुकाबले जल्दी उठा पाएंगे। 

 सेल में मिलेंगे ये फायदे 

Flipkart ने सेल के लिए SBI के साथ साझेदारी की है, जिसके तहत SBI बैंक के डेबिड और क्रेडिट कार्ड से सेल में खरीददारी करने वाले ग्राहकों को 10 फीसद इंस्टैंट डिस्काउंट का फायदा मिलेगा। साथ ही Flipkart ने Paytm के साथ भी साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत Paytm की तरफ से ग्राहकों को सेल के दौरान कैशबैक ऑफर किया जाएगा। Flipkart की तरफ से कहा गया है कि सेल में ग्राहकों को एक रुपये में मोबाइल प्रोटेक्शन ऑफर किया जाएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन की खरीद पर कई सारी डील, प्राइस कट का फायदा मिलेगा। ई-कॉमर्स साइट Flipkart की तरफ से Big Billion days सेल के लिए अलग वेब पेज जारी किया गया है। सेल के दौरान Bajaj Finserv कार्डहोल्डर्स नो-कॉस्ट EMI पर फोन खरीद पाएंगे। इस सेल में मोबाइल और टैबलेट पर प्राइस कट और एक्सचेंज ऑफर के साथ ही स्मार्ट टीवी, लार्ज एप्लायंस पर 80 फीसद तक की छूट ऑफर की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी