Flipkart Big Billion Days sale में Samsung Galaxy S9+ मिलेगा आधे दाम में, पढ़ें डिटेल्स

Flipkart Big Billion Days Sale में Samsung Galaxy S सीरिज का यह मोबाइल फोन मिलेगा आधी कीमत पर पढ़ें ऑफर डिटेल

By Sakshi PandyaEdited By: Publish:Fri, 20 Sep 2019 05:03 PM (IST) Updated:Sat, 21 Sep 2019 10:30 AM (IST)
Flipkart Big Billion Days sale में Samsung Galaxy S9+ मिलेगा आधे दाम में, पढ़ें डिटेल्स
Flipkart Big Billion Days sale में Samsung Galaxy S9+ मिलेगा आधे दाम में, पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart की Big Bllion Days 2019 सेल 29 सितम्बर से शुरू होने जा रही है। यह सेल 4 अक्टूबर तक चलेगी। इस फेस्टिव सीजन Amazon और Flipkart की सेल की डेट्स में क्लैश हो रहा है यानी की दोनों सेल एक ही समय पर शुरू हो रही हैं। ऐसे में उपभोक्ताओं को बेटर डील उपलब्ध करवाने की लड़ाई थोड़ी गंभीर ही चलने वाली है। Flipkart अपने Plus मेंबर्स के लिए इस सेल को 4 घंटे पहले शुरू कर देगा। सेल में मिलने वाले सभी ऑफर्स की जानकारी, तो अभी है मिली है, लेकिन Flipkart ने सेल से सम्बंधित बैनर लाइव कर दिया है और उस पेज में कुछ ऑफर्स की जानकारी भी उपलब्ध है। इस सेल में मिलने वाली बेहतरीन डील्स में से एक Samsung Galaxy S9+ पर है। Flipkart Big Bllion Days 2019 में यह फोन बहुत बड़े डिस्काउंट के साथ उपलब्ध होने वाला है।

Samsung Galaxy S9 Plus पर कितना डिस्काउंट? अगर आप Samsung की S सीरीज को पसंद करते हैं, लेकिन इनकी महंगी कीमत के चलते अब तक नहीं ले पाए, तो अब आपका इंतजार इस सेल में खत्म होने वाला है। Flipkart Big Bllion Days 2019 में Samsung Galaxy S9 Plus पर पूरे 50 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। डील के टीजर में फोन की Rs 70000 की कीमत को काटकर Rs 34999 कर दिया गया है। यह डील हैंडसेट के 64GB स्टोरेज वेरिएंट पर मिलेगी।

Flipkart Big Billion Days 2019 में Axis और ICICI डेबिट/क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने वाले खरीदार को स्पेशल ऑफर भी मिलेगा, जिससे Samsung Galaxy S9 Plus को और भी कम कीमत में खरीदा जा सकेगा। याद दिला दें, Samsung Galaxy S9 Plus में 6.2 इंच का QHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। परफॉरमेंस के लिए फोन में, Exynos 9810 ओक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 6GB रैम दी गई है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 400GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन के ऑप्टिक्स की बात करें, तो इसके रियर पर ड्यूल कमेरा मॉड्यूल दिया गया है। इसमें 12MP वाइड-एंगल लेंस और 12MP टेलिफोटो लेंस मौजूद है। Samsung Galaxy S9 Plus में पॉवर बैकअप के लिए 3500mAh की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करती है।

chat bot
आपका साथी