Dolby On में ऐड हुए नए फीचर्स, पहले से बेहतर होगी साउंड क्वालिटी

Dolby ने Dolby On के लिए नए फीचर्स अपडेट किए हैं जो कि बेहतर साउंड क्वालिटी प्रदान करेगी। साथ ही यूजर्स इंस्‍टैंट ऑडियो इम्‍प्रूवमेंट के लिए अब अपने फोन से वीडियो और ऑडियो फाइल्‍स को इम्‍पोर्ट कर सकते हैं।

By Renu YadavEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 09:08 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 09:12 AM (IST)
Dolby On में ऐड हुए नए फीचर्स, पहले से बेहतर होगी साउंड क्वालिटी
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Dolby On एक फ्री आईओएस और एंड्रॉइड ऐप्लिकेशन है, जिसे आपके मोबाइल डिवाइस का उपयोग कर बेजोड़ ऑडियो क्‍वालिटी के साथ रिकॉर्डिंग एवं लाइव स्‍ट्रीमिंग साउंड और वीडियो को आसानी से बनाने के लिए डिजाइन किया गया है। Dolby On किएटर्स को किसी भी समय और कहीं पर भी शानदार साउंड क्‍वालिटी के साथ अपना कंटेंट बनाने के लिए सशक्‍त बनाता है। वहीं अब कंपनी ने अपने यूजर्स की सुविधा के लिए नया अपडेट जारी किया है। नए अपडेट के साथ Dolby On यूजर्स इंस्‍टैंट ऑडियो इम्‍प्रूवमेंट के लिए अब अपने फोन से वीडियो और ऑडियो फाइल्‍स को इम्‍पोर्ट कर सकते हैं। साथ ही अपडेटेड वीडियो और ऑडियो एडिटिंग टूल्‍स के साथ, यूजर्स अपने साउंड पर और अधिक कंट्रोल रख सकते हैं।

एंड्राइड के लिए नया रिलीज न्‍यू साउंड टूल्‍स एंड स्‍लाइडर: नए नॉइस रिडक्‍शन स्‍लाइडर के साथ अनचाहे साउंड्स को कंट्रोल किया जा सकता है।   इम्‍पोर्ट ट्रैक और वीडियो: बस 'इम्‍पोर्ट बटन' को दबाएं और Dolby On के साथ किसी भी ऑडियो और वीडियो फाइल्‍स को तुरंत समृद्ध बनाएं।  सेविंग: जब आप अपने डिवाइस पर सेव करेंगे, तब Dolby On एप बताएगा कि सही में फाइल कहां सेव है।  

आईओएस के लिए नया रिलीज

लाइव स्‍ट्रीमिंग से पहले, नए नॉइस रिडक्‍शन साउंड चेक स्‍लाइडर के साथ किसी भी अनचाहे बैकग्राउंड साउंड को एडजस्‍ट कर सकते हैं।  बैच डिलीट- एक बार में कई गानों को जल्‍दी से डिलीट कर सकते हैं। लो डिवाइस स्‍टोरेज के लिए इम्‍प्रूवमेंट्स: यदि आपके पास कम स्‍टोरेज स्‍पेस है तो इसकी मदद से आप अपने किसी भी रचनात्‍मक क्षण को खोना नहीं चाहेंगे। 

Dolby On क्‍या है?

Dolby On ऐप को सिर्फ अपने फोन का उपयोग करके शानदार डॉल्‍बी साउंड क्‍वालिटी के साथ आसानी से ऑडियो और वीडियो की रिकॉर्डिंग और लाइव स्‍ट्रीम के लिए डिजाइन किया गया है, जो आपको बेहद सरलता के साथ आपके दिमाग में आए आइडिया को तत्‍काल कैप्‍चर करने में मदद करता है।  Dolby On संगीतकारों और कंटेंट क्रिएटर्स को जैसे ही दिमाग में आता है वैसे ही तुरंत अपने आइडिया और धुन को कैप्‍चर करने के लिए एक शक्तिशाली मोबाइल टूल प्रदान करता है और इसके बाद इसे शानदार डॉल्‍बी साउंड में अपने दोस्‍तों और सहयोगियों के साथ साझा किए जाने वाले कंटेंट में बदलता है। Dolby On आने वाले साउंड को सुनता है और ऑडियो इफेक्‍ट्स जैसे कम्‍प्रेशन, ईक्‍यू, लिमिटिं, नॉइस रिडक्‍शन, स्‍टीरियो वाइडनिंग, डी-इजिंग आदि को ऑटोमैटिकली लागू करता है।  

chat bot
आपका साथी