मुफ्त में खरीदें अपना मनपसंद स्मार्टफोन, Flipkart दे रहा मौका

Flipkart Big Billion Days सेल 16 अक्टूबर से शुरू हो गई है जो आगामी 21 अक्टूबर तक जारी रहेगी। सेल में SBI डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही एक्सचेंज बोनस और कोस्ट EMI ऑप्शन दिया जा रहा है।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 06:11 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 07:45 AM (IST)
मुफ्त में खरीदें अपना मनपसंद स्मार्टफोन, Flipkart दे रहा मौका
यह Flipkart सेल की ऑफिशियल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क अक्सर बजट न होने के चलते लोग अपना मनपसंद स्मार्टफोन नही खरीद पाते हैं।  हालांकि ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart की तरफ से Phone for Free ऑफर पेश किया गया है। जिसमें यूजर्स बिल्कुल मुफ्त में स्मार्टफोन खरीद पाएंगे। यह ऑफर हर तरह के स्मार्टफोन पर लागू होगा। 

क्या करना होगा 

इस ऑफर का फायदा आज यानी 20 अक्टूबर की दोपहर 2 बजे से लेकर रात 12 बजे तक उठाया जा सकेगा। इस दौरान Flipkart पर लॉग-इन करके यूजर्स को अपना मनपसंद स्मार्टफोन खरीदना होगा। इस लिमिटेड पीरियड सेल के दौरान स्मार्टफोन खरीदने वाले कुल ग्राहकों में से 100 लकी ग्राहकों का चुनाव किया जाएगा, जिन्हें फोन की खरीददारी पर 100 फीसदी मनीबैक ऑफर किया जाएगा। मतलब Flipkart की तरफ से इन चुनिंदा 100 ग्राहकों को स्मार्टफोन की पूरे रुपये वापस कर दिये जाएंगे। 

क्या होगी शर्त  

ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart की तरफ से Phone for Free ऑफर को लेकर स्पष्ट किया गया कि इसका फायदा उन्हीं ग्राहकों को मिलेगा, जो स्मार्टफोन के ऑर्डर की डिलीवरी लेंगे। मतलब आप अगर फोन की खरीददारी करने के बाद ग्राहग आर्डर को कैंसिल कर देता है, तो उस ग्राहक को इस 100 फीसदी मनीबैक ऑफर का फायदा नही मिलेगा। सीधे शब्दों में कहें, तो प्रोडक्ट के घर पर डिलीवर होने के बाद ही इस ऑफर के हकदार होंगे। 

ये हैं Flipkart के ऑफर 

Flipkart की तरफ से स्मार्टफोन खरीददारी पर SBI डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा Flipkart सेल में हर एक अलग-अलग फोन पर अलग तरह के डिस्काउंट, कैशबैक ऑफर दिये जा रहे हैं। साथ ही एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। इसके अलावा सेल में नो कोस्ट EMI ऑप्शन भी उपलब्ध कराया गया है। नो कोस्ट EMI की सुविधा Bajaj Finserv कार्ड पर भी दी जा रही है। वहीं कस्टमर्स Paytm Wallet और Paytm UPI से पेमेंट करने पर कैशबैक की सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं।  Flipkart Big Billion Days सेल की शुरुआत 16 अक्टूबर से हो गई है। यह सेल आगामी 21 अक्टूबर तक जारी रहेगी। 

chat bot
आपका साथी