थर्मामीटर से कम कीमत में खरीदें बुखार मापने वाला itel का शानदार फोन, इन खूबियों से है लैस

itel it2192T Termo Edition फोन इन-बिल्ड टेंपेरेचर सेंसर के साथ आता है। इसकी मदद से कस्टमर शरीर के तापमान को माप सकते हैं। साथ ही इस फोन में टेक्स्ट टू स्पीच फीचर दिया गया है। मतलब बोलकर टाइप किया जा सकता है।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 01:48 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 01:48 PM (IST)
थर्मामीटर से कम कीमत में खरीदें बुखार मापने वाला itel का  शानदार फोन, इन खूबियों से है लैस
यह itel फोन की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन ब्रांड itel की तरफ से भारत का पहला फीचर फोन पेश किया गया था, जो बिल्ड इन-टेपेरेचर सेंसर के साथ आता है। मतलब itel it2192T Thermo Edition की मदद से फीवर यानी बुखार माप सकेंगे। इसकी कीमत डिजिटल इंफ्रारेड थर्मामीटर से कम है। itel it2192T Termo Edition की कीमत 1049 रुपये है। जबकि Vandelay का डिजिटल इंफ्रारेड थर्मामीटर 1,799 रुपये में आता है। यह itel का एंट्री लेवल फीचर फोन है, जिसकी मदद से कोरोनाकाल में फीवर की माप की जा सकती है। 

स्पेसिफिकेशन्स 

itel it2192T Termo Edition फोन इन-बिल्ड टेंपेरेचर सेंसर के साथ आता है। इसकी मदद से कस्टमर शरीर के तापमान को माप सकते हैं। साथ ही इस फोन में टेक्स्ट टू स्पीच फीचर दिया गया है। मतलब बोलकर टाइप किया जा सकता है। यह फोन 8 भारतीय भाषाओं इंग्लिश, हिंदी, पंजाबी, बंगाली, तेलेगु, कन्नड़ और गुजराती को सपोर्ट करता है। थर्मो सेंसर को कैमरे के बगल में प्लेस किया गया है। इस फीचर का इस्तेमाल करने केलिए यूजर को फोन के थर्मो बटन पर काफी देर तक प्रेस करना होगा। साथ ही सेंसर पर हथेली या फिर उंगली रखनी होगी। इसके बाद फोन शरीर के तापमान की जानकारी देगा। इसे सेल्सियस और फॉरेन हाइट में मापा जा सकेगा। टेपेरेचर मॉनिटरिंग के अलावा itel it2192T फोन की मदद से कॉलिंग और मैसेजिंग की जा सकेगी।

4 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आएगा फोन 

itel it2192T Termo Edition  फोन में 1000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी। कंपनी के दावे के मुताबिक फोन को सिंगल चार्ज में 4 दिनों तक आराम से इस्तेमाल किया जा सकेगा। फोन में एक 4.5 सेमी की डिस्प्ले दी गई है। इस की-पैड वाले फोन के रियर में एक कैमरा दिया गया है। फोन वायरलेस FM रिकॉर्डिंग, ऑटो कॉल रिकॉर्डर, LED टॉर्च, टच म्यूट और प्री-लोडेड गेम के साथ आएगा। 

chat bot
आपका साथी