BSNL ने STV 135 वाउचर किया अपडेट, अब पहले की तुलना में मिलेंगे ज्यादा कॉलिंग मिनट

BSNL ने अपने ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए स्पेशल टैरिफ STV 135 वाउचर को अपडेट किया है। अब यूजर्स को इस रिचार्ज पैक में पहले की तुलना में ज्यादा लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिनट मिलेंगे। आईए जानते हैं।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 09:27 AM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 09:27 AM (IST)
BSNL ने STV 135 वाउचर किया अपडेट, अब पहले की तुलना में मिलेंगे ज्यादा कॉलिंग मिनट
बीएसएनएल की यह फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत संचार निगम लिमिटेड यानी BSNL ने अपने ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए स्पेशल टैरिफ STV 135 वाउचर को अपडेट किया है। अब यूजर्स को इस रिचार्ज पैक में पहले की तुलना में ज्यादा लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिनट मिलेंगे। हालांकि, इस पैक की वैधता और कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है। आइए जानते हैं BSNL के इस रिचार्ज प्लान के बारे में...

BSNL का STV 135 वाउचर 

BSNL के इस रिचार्ज प्लान की कीमत 135 रुपये है। यूजर्स को इस पैक में अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1,440 मिनट मिलेंगे। इससे पहले इस पैक में 300 कॉलिंग मिनट दिए जाते थे। इसके अलावा यूजर्स को इस वाउचर में 24 दिन की वैधता दी जाएगी। वहीं, यह प्लान चन्नई सर्किल में उपलब्ध है। उम्मीद है कि अन्य टेलीकॉम सर्किल के यूजर्स को भी इस अपडेटेड प्लान का लाभ जल्द मिलेगा।  

नोट: नीचे आपको BSNL अन्य रिचार्ज प्लान की जानकारी मिलेगी। 

BSNL का 399 रुपये वाला प्लान

BSNL का 399 रुपये वाला प्लान चन्नई और तमिलनाडु सर्किल में उपलब्ध है। बेनेफिट्स की बात करें तो यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 1GB डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे, लेकिन इस पर 250 आउटगोइंग मिनट की पॉलिसी लागू रहेगी। डेली लिमिट खत्म होने पर यूजर्स को अतिरिक्त चार्ज देना होगा। इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान में बीएसएनएल ट्यून और लोकधुन कंटेंट की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी। वहीं, इस पैक की वैधता 80 दिनों की है।       

BSNL का 525 रुपये वाला प्लान

BSNL के यूजर्स को इस प्लान में 25 एमबीपीएस की स्पीड से 400GB डाटा मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा इस प्लान को मासिक, वार्षिक, द्विवार्षिक और त्रिवार्षिक आधार पर सब्सक्राइब किया जा सकता है। 

BSNL का 365 रुपये वाला प्लान  

BSNL ने इस प्लान को जून में लॉन्च किया था। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। हालांकि, इस प्लान पर 250 पर मिनट की फेयर पॉलिसी लागू रहेगी। इसके साथ ही यूजर्स को प्लान के साथ पर्सनलाइज्ड रिंग बैंक टोन की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी