BSNL ने Triple Ace प्लान को किया अपडेट, 3GB की बजाय अब मिलेगा 5.2GB डाटा प्रतिदिन

कंपनी द्वारा दिया जा रहा यह अतिरिक्त डाटा बंपर ऑफर प्रमोशन के तहत दिया जा रहा है

By Shilpa Srivastava Edited By: Publish:Wed, 26 Sep 2018 09:53 AM (IST) Updated:Thu, 27 Sep 2018 06:58 AM (IST)
BSNL ने Triple Ace प्लान को किया अपडेट, 3GB की बजाय अब मिलेगा 5.2GB डाटा प्रतिदिन
BSNL ने Triple Ace प्लान को किया अपडेट, 3GB की बजाय अब मिलेगा 5.2GB डाटा प्रतिदिन

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने प्राइस वॉर में बने रहने के लिए अपने 333 रुपये के ट्रिपल एस प्लान को अपग्रेड किया है। इस प्लान में पहले 3 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा था। लेकिन अब इस प्लान में यूजर्स को 5.2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। कंपनी द्वारा दिया जा रहा यह अतिरिक्त डाटा बंपर ऑफर प्रमोशन के तहत दिया जा रहा है। सिर्फ डाटा ही नहीं कंपनी ने FUP लिमिट खत्म होने के बाद डाटा स्पीड को भी 60kbps से 80kbps कर दिया है।

BSNL ट्रिपल एस प्लान की डिटेल्स:

इस प्लान में यूजर्स को 3 जीबी डाटा प्रतिदिन के बजाय 5.2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को BSNL के मोबाइल और लैंडलाइन पर फ्री कॉल्स का लाभ भी मिलेगा। इसके अलावा रोमिंग के दौरान फ्री इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल्स भी दी जाएंगी। रोमिंग की सुविधा तब ही दी जाएगी जब यूजर्स BSNL के क्षेत्र में होंगे और BSNL नेटवर्क पर कॉल करेंगे। इस प्लान की वैधता 45 दिन की है। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 234 जीबी डाटा मिलेगा।

अन्य कंपनियों के प्लान्स की बात करें तो जियो 5 जीबी डाटा प्रतिदिन 799 रुपये के प्लान में दे रहा है। इस प्लान की कीमत BSNL से ज्यादा है। वहीं, वैधता भी कम है। BSNL में 45 दिन की वैधता दी गई है। जबकि जियो में 28 दिन की वैधता दी गई है। जियो में पूरी वैधता के दौरान 140 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे। इसके अलावा जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें:

गूगल के नए फोन्स का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए खुशखबरी, लीक हुईं Pixel 3 और Pixel 3 XL की जानकारी

Nokia 5.1 Plus के साथ Airtel यूजर्स को मिलेगा कैशबैक और 240GB डाटा, जानें कैसे उठाएं लाभ

फेक न्यूज को लेकर फेसबुक सख्त, भारत में अजीत मोहन को बनाया मैनेजिंग डायरेक्टर

chat bot
आपका साथी