BSNL का ब्राडबैंड धमाका, यहां पाएं 100MB प्रति सेकेंड की स्पीड से 2TB तक का डाटा

BSNL ने FTTH ब्राडबैंड के कई प्लान्स में बदलाव किए हैं। इन प्लान्स को Jio के GigaFiber प्रोजेक्ट का असर माना जा रहा है।

By Shridhar MishraEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 09:34 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 04:08 PM (IST)
BSNL का ब्राडबैंड धमाका, यहां पाएं 100MB प्रति सेकेंड की स्पीड से 2TB तक का डाटा
BSNL का ब्राडबैंड धमाका, यहां पाएं 100MB प्रति सेकेंड की स्पीड से 2TB तक का डाटा

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने यूजर्स के लिए नया ब्रांडबैंड प्लान्स लेकर आई है। Jio के GigaFiber ब्रॉडबैंड सर्विस की शुरुआती खबरों के बीच BSNL ने यूजर्स को रिझाना शुरू कर दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक BSNL ने FTTH ब्राडबैंड के कई प्लान्स में बदलाव किए हैं। जानते हैं इन प्लान्स के बारे में।

Fibro Combo ULD 2999

इस पैक के लिए आपको 2,999 रुपये देने होंगे। इस प्लान में आपको 100Mbps की डाउनलोड और अपलिंक स्पीड मिलती है। इसके अलावा आपको 2TB तक का डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इस प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर फ्री लोकल और एसटीडी कॉलिंग करने को मिलती है। इसके अलावा यूजर्स को 1GB स्टोरेज का फ्री ई-मेल एड्रेस इस्तेमाल करने को मिलता है।

Fibro Combo ULD 1699

इस पैक के लिए आपको 1,699 रुपये देने होंगे। इस प्लान में आपको 100Mbps की डाउनलोड और अपलिंक स्पीड मिलती है। इसके अलावा आपको इस प्लान में 1.1TB डाटा का इस्तेमाल करने को मिलता है। इस प्लान में भी आपको फ्री वायस कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

Fibro Combo ULD 1299

1,299 रुपये के इस प्लान में आपको 2Mbps की डाउनलोड और अपलिंक स्पीड के साथ 800GB डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इइस प्लान में भी आपको फ्री वायस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा आप इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री लोकल और एसटीडी कॉल कर सकते हैं।

Fibro Combo ULD 999

इस पैक के लिए आपको 999 रुपये देने होंगे, जिसमें आपको 2Mbps की डाउनलोड और अपलिंक स्पीड के साथ 600GB डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इस प्लान में भी आप फ्री अनलिमिटेड वायस कॉलिंग की सुविधा का मजा उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

इन 4 तरीकों से अपने स्लो लैपटॉप की स्पीड कर सकते हैं तेज

Whatsapp पर इस ट्रिक से बिना नंबर Save किए किसी को भी भेज सकते हैं मैसेज

इन 5 तरीकों की मदद से गीले स्मार्टफोन को खराब होने से बचा सकते हैं आप 

chat bot
आपका साथी