BSNL यूजर्स अब महज 2 रुपये में कर सकेंगे प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी एक्सटेंड

BSNL ने अपने इस नए वैलिडिटी एक्सटेंशन पैक को जनवरी में अनाउंस हुए 19 रुपये वाले वैलिडिटी एक्सटेंशन पैक के रिवाइज्ड प्लान के तौर पर पेश किया है।

By Harshit HarshEdited By: Publish:Tue, 02 Jun 2020 03:29 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jun 2020 05:35 PM (IST)
BSNL यूजर्स अब महज 2 रुपये में कर सकेंगे प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी एक्सटेंड
BSNL यूजर्स अब महज 2 रुपये में कर सकेंगे प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी एक्सटेंड

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पब्लिक सेक्टर की टेलिकॉम कंपनी BSNL के यूजर्स अब महज 2 रुपये में अपने प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी को एक्सटेंड कर सकते हैं। कंपनी ने यह नया ऑफर लॉन्च किया है। इस नए ऑफर के तहत यूजर्स अपने मेन बैलेंस में से 2 रुपये डिटक्ट करवाकर इस सुविधा का लाभ ले सकते हैं। मेन बैलेंस में से 2 रुपये डिडक्ट होने के बाद यूजर्स को तीन दिनों की ग्रेस वैलिडिटी मिल जाएगी। हालांकि, कंपनी ने इस नए ऑफर के साथ अन्य किसी तरह के बेनिफिट्स की घोषणा नहीं की है। यानि की इस ऑफर में केवल यूजर्स को वैलिडिटी एक्सटेंशन ही मिलेगा। यूजर्स को न तो कॉलिंग और न ही डाटा का लाभ ऑफर किया जाएगा।

BSNL ने अपने इस नए वैलिडिटी एक्सटेंशन पैक को जनवरी में अनाउंस हुए 19 रुपये वाले वैलिडिटी एक्सटेंशन पैक के रिवाइज्ड प्लान के तौर पर पेश किया है। जनवरी में लॉन्च हुए 19 रुपये वाले वैलिडिटी एक्सेंटशन प्लान में यूजर्स को 30 दिनों की वैलिडिटी का लाभ मिलता है।

हाल ही में कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए दो नए प्रीपेड प्लान्स 1,599 रुपये और 899 रुपये में लॉन्च किए हैं। इन प्रीपेड प्लान्स को केवल उड़ीसा टेलिकॉम सर्किल के लिए लॉन्च किया गया है। इन प्रीपेड् प्लान्स में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डाटा के साथ-साथ लंबी वैलिडिटी भी ऑफर की जा रही है। इसके अलावा कंपनी ने तमिलनाडु टेलिकॉम सर्किल के लिए 600 दिनों की वैलिडिटी वाला प्रीपेड प्लान भी लॉन्च किया है।

उड़ीसा टेलिकॉम सर्किल के लिए लॉन्च हुए 1,599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 425 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही यूजर्स को BSNL के नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जाती है। यही नहीं, इसमें यूजर्स को डेली 2GB डाटा का लाभ भी दिया जाता है। साथ ही, यूजर्स को 1,500 रुपये का टॉकटाइम भी ऑफर किया जाता है। यूजर्स इस बैलेंस के जरिए अन्य नेटवर्क पर 20 पैसे प्रति मिनट की दर से कॉल कर सकते हैं।

899 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो इस प्रीपेड प्लान में भी यूजर्स को BSNL नंबर पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का लाभ दिया जा रहा है। साथ ही, इसमें यूजर्स को 100 रुपये का टॉक टाइम अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में भी यूजर्स को डेली 2GB डाटा का लाभ दिया जा रहा है। इस प्लान में भी यूजर्स अन्य नेटवर्क पर 20 पैसे प्रति मिनट की दर से कॉल कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी