BSNL के ये तीन प्री-पेड प्लान हुये सस्ते, यहां चेक करें डिटेल

BSNL Cheapest Plan BSNL ने अपने 56 रुपये 57 रुपये और 58 रुपये वाले सस्ते प्री-पेड प्लान की कीमतों में कटौती का ऐलान किया है। साथ ही इन प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स में कोई कटौती नहीं की है।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 10:47 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 08:10 AM (IST)
BSNL के ये तीन प्री-पेड प्लान हुये सस्ते, यहां चेक करें डिटेल
यह BSNL की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। BSNL Cheapest Plan: टेलिकॉम कंपनी BSNL की तरफ से अपने तीन सस्ते प्री-पेड रिचार्ज प्लान को संशोधित किया गया है। यह रिचार्ज प्लान 56 रुपये, 57 रुपये और 58 रुपये में आते हैं। जहां एक तरफ बाकी टेलिकॉम कंपनियां अपने प्री-पेड प्लान की कीमतों में इजाफा कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ BSNL ने अपने सस्ते प्री-पेड प्लान की कीमतों में कटौती कर दी है। साथ ही इन प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स में कोई कटौती नहीं की है। BSNL की तरफ से 58 रुपये वाले प्लान की कीमत 1 रुपये घटकर 57 रुपये कर दी गई है। इसी तरह 57 रुपये वाले प्लान को 56 रुपये और 56 रुपये वाले प्लान को 54 रुपये में पेश किया गया है।

KeralaTelecom.info की रिपोर्ट के मुताबिक BSNL के 54 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में 5,600 सेकेंड टॉक-टाइम ऑफर किया जाता है। इस प्लान की वैलिडिटी पहले की तरह ही 8 दिनों की है। वही BSNL के 56 रुपये वाले प्री-पेड प्लान की वैधता 10 दिनों की है। यह प्लान 10GB डेटा कलेक्शन के साथ आता है। साथ ही इस प्लान में Zing एंटरटेनमेंट म्यूजिक का लुत्फ मिलता है। BSNL के 57 रुपये वाले प्री-पेड प्लान 30 दिनों की इंटरनेशनल रोमिंग के साथ आता है। इन तीनों प्लान केरल में रिचार्ज के लिए उपलब्ध हैं। BSNL की ऑफिशियल साइट की रिपोर्ट के मुताबिक 54 रुपये, 56 रुपये और 57 रुपये वाला प्लान आंध्र प्रदेश, छत्तीसगढ़, चेन्नई, दमन और द्वीव, गुजरात और हरियाणा सर्किल में भी उपलब्ध रहेंगे। BSNL सब्सक्राइबर्स संशोधित प्री-पेड प्लान का लुत्फ स्मार्टफोन से 123 पर मैसेज भेजकर उठा सकते हैं। ग्राहक My BSNL ऐप और BSNL साइट पर विजिट करके भी नये प्लान के बेनिफिट्स का फायदा उठा सकते हैं।

इसके अलावा BSNL की तरफ से चार माह के लिए फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस ऑफर की जा रही है। यह उन यूजर्स के लिए होगी, जो लैंडलाइन, Bharat Fibre और डिजिटल सब्सक्राइबर्स लाइन (DSL) का इस्तेमाल करते हैं। इसी तरह का ऑफर ब्रॉडबैंड ओवर Wifi (BBoWifi) ग्राहकों के लिए लागू होगा।

chat bot
आपका साथी