BSNL ने दो शानदार ब्रॉडबैंड प्लान किए लॉन्च, 7500GB डेटा के साथ मिलेगी फ्री कॉलिंग की सुविधा

BSNL के दो शानदार ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च हो गए हैं। इन दोनों ब्रॉडबैंड प्लान का नाम एयरफाइबर अल्ट्रा (Airfibre Ultra) और एयरफाइबर अल्ट्रा प्लस (Airfibre Ultra Plus) है। दोनों प्लान्स में 80Mbps की डाउनलोड स्पीड मिलेगी। आइए जानते हैं इन दोनों प्लान के बारे में।

Ajay VermaThu, 29 Jul 2021 11:14 AM (IST)
टेलीकॉम कंपनी BSNL की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। BSNL Broadband Plans: सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड BSNL ने अपने यूजर्स के लिए दो नए शानदार ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किए हैं। इन दोनों प्लान का नाम एयरफाइबर अल्ट्रा और एयरफाइबर अल्ट्रा प्लस है। दोनों नए ब्रॉडबैंड प्लान में 80Mbps डाउनलोड स्पीड और फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा ब्रॉडबैंड प्लांस के साथ एडिशनल बेनेफिट्स भी दिए जाएंगे। आइए जानते हैं BSNL के दोनों नए ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में...

BSNL AirFibre Ultra प्लान

BSNL के इस ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 2,995 रुपये है। इस ब्रॉडबैंड प्लान में 80Mbps की स्पीड के साथ 5000GB डेटा दिया जाएगा। यदि यूजर्स समय से पहले डेटा खत्म कर देते हैं, तो उनकी इंटरनेट स्पीड 80 से घटकर 15Mbps हो जाएगी। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी।

BSNL AirFibre Ultra Plus प्लान

BSNL के इस ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 6,995 रुपये है। इस ब्रॉडबैंड प्लान में 80Mbps की स्पीड के साथ 7500GB डेटा दिया जाएगा। यदि यूजर्स समय से पहले डेटा खत्म कर देते हैं, तो उनकी इंटरनेट स्पीड 80 से घटकर 25Mbps हो जाएगी। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी।

DSL ब्रॉडबैंड प्लान

बता दें कि बीएसएनएल ने फरवरी में DSL ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किए थे। इन तीनों की कीमत 299 रुपये, 399 रुपये और 555 रुपये हैं। इन सभी प्लान में उपभोक्ताओं को 10Mbps की स्पीड से डेटा तक मिलेगा। 299 रुपये वाले प्लान की बात करें तो उपभोक्ताओं को इसमें 100GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। हालांकि, प्लान को खरीदने के लिए 500 रुपये का सिक्यॉरिटी डिपॉजिट करना होगा।

BSNL का 399 रुपये वाला प्लान: बीएसएनएल के इस ब्रॉडबैंड प्लान में 10Mbps की स्पीड से 200GB डेटा दिया जाएगा। यूजर्स को फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। वहीं, प्लान को खरीदने के लिए यूजर्स को 500 रुपये की सिक्यॉरिटी जमा करानी होगी।

BSNL का 555 रुपये वाला प्लान: उपभोक्ताओं को इस ब्रॉडबैंड प्लान में 10Mbps की स्पीड से 500GB डेटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इस प्लान को लंबी अवधि के लिए सब्सक्राइब किया जा सकता है। वहीं, यह प्लान मौजूदा और नए यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.