94 रुपये वाला सस्ता BSNL रिचार्ज प्लान, पाएं 90 दिनों की वैधता के साथ फ्री कॉलिंग और हाई स्पीड इंटरनेट डेटा

अगर आप लंबी वैधता के साथ एक बेहतर रिचार्ज प्लान चाहते हैं तो BSNL का 94 रुपये वाला प्लान बेहतर साबित हो सकता है। इस प्लान में हाई स्पीड डेटा के साथ मुफ्त कॉलिंग और SMS की सुविधा ऑफर की जाती है।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 03:34 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 08:00 AM (IST)
94 रुपये वाला सस्ता BSNL रिचार्ज प्लान, पाएं 90 दिनों की वैधता के साथ फ्री कॉलिंग और हाई स्पीड इंटरनेट डेटा
यह BSNL की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनी BSNL की तरफ से एक रिचार्ज प्लान पेश किया गया है, जो 94 रुपये से कम कीमत में आता है। BSNL के इस सस्ते रिचार्ज प्लान हाई स्पीड 4G डेटा के साथ कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। अगर आप लंबी वैधता के साथ एक बेहतर रिचार्ज प्लान चाहते हैं, तो BSNL का 94 रुपये वाला प्लान बेहतर साबित हो सकता है। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) की तरफ से कई सस्ते रीचार्ज प्लान पेश किये जाते हैं। हम ऐसे ही कुछ प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। 

BSNL का 94 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 

BSNL के 94 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में तीन माह यानी कुल 90 दिन तक की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। इस प्लान में डेटा के साथ-साथ ग्राहकों को कॉलिंग बेनेफिट दिया जा रहा है। ग्राहक 90 दिनों तक किसी भी नेटवर्क पर 100 मिनट मुफ्त कॉलिंग कर पाएंगे। 100 मिनट की लिमिट खत्म होने पर ग्राहकों से सामान्य शुल्क वसूला जाएगा। इस प्लान में ग्राहकों को मुफ्त कॉलिंग और डेटा के साथ डिफॉल्ट तौर पर मुफ्त में ट्यून सेट करने की छूट होगी। यह रिचार्ज प्लान मौजूदा BSNL ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस प्लान का लुत्फ BSNL के नये उपभोक्ता नहीं उठा पाएंगे। 

BSNL का 82 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 

BSNL के 82 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में डेली 1.5GB डेटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही ग्राहक मुफ्त 100 SMS का लुत्फ उठा पाएंगे। यह प्लान 14 दिनों की वैधता के साथ आता है।

98 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 

BSNL के 98 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को डेली 2GB डेटा मिलता है। इस प्लान में अनलिमिटेड मुफ्त कॉलिग की सुविधा मिलती है। साथ ही ग्राहक डेली 100 SMS की सुविधा का लुत्फ उठा पाएंगे। यह प्लान 42 दिनों की वैधता के साथ आता है।

chat bot
आपका साथी