BSNL का धमाकेदार प्लान, 120 दिन की समय सीमा के साथ रोज मिलेगा 2GB डेटा, Jio और Airtel को मिलेगी चुनौती

BSNL देश की दिग्गज दूरसंचार कंपनियों में से एक है। BSNL के पास एक से बढ़कर एक प्रीपेड प्लान हैं। इन ही में से एक सबसे खास 666 रुपये का रिचार्ज प्लान है क्योंकि इसमें 84 दिनों से ज्यादा की वैधता दी जा रही है।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 04:55 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 07:40 AM (IST)
BSNL का धमाकेदार प्लान, 120 दिन की समय सीमा के साथ रोज मिलेगा 2GB डेटा, Jio और Airtel को मिलेगी चुनौती
टेलीकॉम कंपनी BSNL की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। BSNL plans prepaid: सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL देश की दिग्गज दूरसंचार कंपनियों में से एक है। BSNL के पास एक से बढ़कर एक प्रीपेड प्लान हैं। इन ही में से एक सबसे खास 666 रुपये का रिचार्ज प्लान है, क्योंकि इसमें 84 दिनों से ज्यादा की वैधता दी जा रही है। इतना ही नहीं प्लान में 1.5GB से अधिक हाई स्पीड डेटा समेत फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। वहीं, इस डेटा प्लान से Jio और Airtel के रिचार्ज पैक को कड़ी टक्कर मिल रही है। आइए जानते हैं BSNL के शानदार प्रीपेड प्लान के बारे में...

BSNL का 666 रुपये का प्रीपेड प्लान

BSNL का यह प्रीपेड प्लान 120 दिन की वैधता के साथ आता है। उपभोक्ताओं को इस प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 2GB डेटा (कुल 240GB डेटा) और 100SMS मिलेंगे। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। हालांकि, इस प्रीपेड प्लान के साथ प्रीमियम ऐप्स की सब्सक्रिप्शन नहीं दी जाएगी।

Jio के इस प्रीपेड प्लान को मिलेगी कड़ी टक्कर

BSNL के प्रीपेड प्लान से जियो के 599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को कड़ी टक्कर मिलेगी। जियो के इस रिचार्ज प्लान की बात करें तो उपभोक्ताओं इसमें प्रतिदिन 2GB डेटा और 100SMS मिलेंगे। साथ ही उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा प्लान के साथ जियो न्यूज, टीवी, सिनेमा और क्लाउड की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 84 दिन की है।

Airtel के इस रिचार्ज प्लान मिलेगी कड़ी चुनौती

BSNL के प्रीपेड प्लान से एयरटेल के 698 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को कड़ी टक्कर मिलेगी। एयरटेल के इस प्लान की बात करें तो यह बीएसएनएल के रिचार्ज प्लान से थोड़ा महंगा है। इस प्लान में प्रतिदिन 2GB डेटा के साथ 100SMS मिलते हैं। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा प्लान के साथ अमेजन प्राइम, एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी। वहीं, इस प्लान वैधता 84 दिन की है।

chat bot
आपका साथी