Boat Watch Storm की सेल इस दिन से होगी शुरू, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

बोट वॉच स्ट्रॉम स्मार्टवॉच की फोटो मोबाइल इंडियन से ली गई है
Publish Date:Mon, 26 Oct 2020 03:55 PM (IST) Author: Ajay Verma

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Boat की शानदार Boat Watch Storm स्मार्टवॉच को बिक्री के लिए 29 अक्टूबर 2020 को उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टवॉच की सेल ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर 12 बजे से शुरू होगी। ग्राहकों को इस वॉच की खरीदारी करने पर बंपर ऑफर से लेकर आकर्षक डील तक मिलेंगी। मुख्य फीचर की बात करें तो इस स्मार्टवॉच में SpO2 सेंसर दिया गया है, जो ब्लड ऑक्सीजन और ब्लड प्रेशर मॉनिटर करता है। 

Boat Watch Storm स्मार्टवॉच की कीमत   

Boat Watch Storm स्मार्टवॉच की कीमत 1,999 रुपये है। इस स्मार्टवॉच की सेल 29 अक्टूबर 2020 से Flipkart पर शुरू होगी। फिलहाल, इस स्मार्टवॉच पर मिलने वाले ऑफर की जानकारी नहीं मिली है।    

Boat Watch Storm स्मार्टवॉच की स्पेसिफिकेशन 

Boat Watch Storm स्मार्टवॉच में 1.3 इंच का 2.5D कर्व्ड टचस्क्रीन डिस्प्ले है। इस वॉच की बॉडी में मेटल का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही इस वॉच में 100 वॉच फेस दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस वॉच में SpO2 सेंसर मिलेगा, जो लगातार ब्लैड ऑक्सीजन और प्रेशर मॉनिटर करता है। 

अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस वॉच में 9 स्पोर्ट मोड दिए हैं, जिनमें रनिंग, वॉकिंग और योगा जैसी एक्टिविटी शामिल हैं। साथ ही यूजर्स को इस वॉच में कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन से लेकर म्यूजिक कंट्रोल करने तक की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इस वॉच में दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 10 दिन का बैटरी बैकअप देती है। वहीं, इस वॉच को 5ATM की रेटिंग मिली है। 

Boat Airdopes 441 True इयरफोन 

आपको बता दें कि कंपनी ने जून में Boat Airdopes 441 True इयरफोन को लॉन्च किया था। फीचर की बात करें तो Boat Airdopes 441 ट्रू वायरलेस ईयरफोन की Airdopes रेंज का लेटेस्ट प्रोडक्ट है, जिसे अफोर्डेबल प्राइस प्वाइंट के साथ पेश किया गया है। इसमें Bluetooth 5.0 कनेक्टिविटी के साथ 6mm dynamic ड्राइवर दिया गया है। ईयरफोन IPX7 रेजिस्टेंस के साथ आता है। मतलब फोन के बारिशा या फिर पानी में खराब होने की गुजाइश को कम कर देगा। 

 

कंपनी का दावा है कि यह ईयरफोन आउटडोर और फिटनेस के लिहाज से काफी बेहतर है और यह भारत के बारिश मानसून सीजन में यूजर्स के इस्तेमाल के लिए काफी साहूलियत भरा होगा। ईयरफोन में  USB Type-C चार्जिंग स्लॉट दिया गया है। कंपनी का दावा है कि फोन को सिंगल चार्ज में 25 घंटे तक  इस्तेमाल किया जा सकेगा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.