BGMI Diwali Offer: Unknown Cash की खरीदारी पर दिया जाएगा एक्सट्रा UC, लकी स्पिन में मिलेगा शानदार आउटफिट जीतने का मौका

गेम निर्माता कंपनी Krafton ने Battlegrounds Mobile India प्लेयर्स के लिए Diwali offer पेश किया है। इस ऑफर के तहत प्लेयर्स को Unknown Cash की खरीदारी करने पर एक्सट्रा UC मिलेगा। इतना ही नहीं लकी स्पिन आकर्षक रिवॉर्ड भी मिलेंगे।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 11:10 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 11:10 AM (IST)
BGMI Diwali Offer: Unknown Cash की खरीदारी पर दिया जाएगा एक्सट्रा UC, लकी स्पिन में मिलेगा शानदार आउटफिट जीतने का मौका
Battlegrounds Mobile India की यह है फाइल फोटो

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दिग्गज गेम निर्माता कंपनी Krafton ने फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखकर Diwali offer की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को इन-गेम क्रेडिट यानी अननोन कैश (Unknown Cash) की खरीदारी करने पर अतिरिक्त UC मिलेगा। इतना ही नहीं बीजीएमआई में कई सारे गेम को भी जोड़ा गया है। इनमें जीत हासिल करने वाले प्लेयर्स को रिवॉर्ड दिए जाएंगे।

Krafton के मुताबिक, यूजर्स Unknown Cash के जरिए आउटफिट, गन स्किन और कई सारे आइटम खरीद सकते हैं। इसके अलावा यूसी के जरिए यूजर्स लकी स्पिन में भी भाग ले पाएंगे। इनमें यूजर्स को विशिष्ट रिवॉर्ड भी मिलेंगे।

BGMI का दिवाली ऑफर

300+ UC पैक, कीमत 380 रुपये, मिलेंगे अतिरिक्त 25UC 600+ UC पैक, कीमत 750 रुपये, मिलेंगे अतिरिक्त 60UC 1500+ UC पैक, कीमत 1900 रुपये, मिलेंगे अतिरिक्त 300UC 3000+ UC पैक, कीमत 3800 रुपये, मिलेंगे अतिरिक्त 850UC 6000+ UC पैक, कीमत 7500 रुपये, मिलेंगे अतिरिक्त 2100 UC

Lucky Spin में मिलेंगे रिवॉर्ड

Nether Aristo सेट Pumpkin Cavalier सेट Pumpkin Cavalier कवर Mecha Reaper सेट Bonds of Blood सेट Mecha Bruiser सेट

Battlegrounds Mobile India गेम एंड्राइड 5.1.1 से ऊपर के वर्जन और कम-से-कम 2GB रैम वाले स्मार्टफोन पर काम करता है। इस गेम का इंटरफेस पबजी के जैसा है। इसमें आपको कई सारे अपडेटेड हथियार और मैप मिलेंगे। साथ ही इसके ग्राफिक्स में भी सुधार किया गया है। वहीं, इस गेम को केंद्र सरकार के नियमों के तहत तैयार किया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीजीएमआई ने जुलाई में Launch Party इवेंट का ऐलान किया था। इस इवेंट में 18 प्रो टीम हिस्सा लिया था और जीतने वाली टीम को 6 लाख रुपये का इनाम भी मिला। इन टीम को लीड डायनमो, मॉर्टल, के18 और गोडनिक्सन जैसे दिग्गज गेमर्स ने किया था।

chat bot
आपका साथी