Jio के धमाकेदार प्रीपेड प्लान, रोज 2GB डेटा और Free कॉलिंग के साथ मिलेगा 20 प्रतिशत का Jiomart कैशबैक

Jio ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए अपने कुछ प्रीपेड प्लान पर जियोमार्ट ऑफर दे रहा है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को जियोमार्ट से शॉपिंग करने पर 20 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो इन प्लांस में फ्री कॉलिंग हाई स्पीड डेटा दिया जाएगा।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 12:23 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 06:59 AM (IST)
Jio के धमाकेदार प्रीपेड प्लान, रोज 2GB डेटा और Free कॉलिंग के साथ मिलेगा 20 प्रतिशत का Jiomart कैशबैक
Reliance Jio की यह है प्रतीकात्मक फाइल फोटो

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी के पास इस समय एक से बढ़कर एक प्रीपेड प्लान मौजूद हैं, जो अन्य कंपनियों के प्लांस की तुलना में सस्ते हैं। इन ही में से कई ऐसे प्रीपेड पैक भी हैं, जिनमें जियोमार्ट से शॉपिंग करने पर 20 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा इन प्रीपेड पैक्स में 1GB से ज्यादा डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रीमियम ऐप्स की सब्सक्रिप्शन मिलती है। आइए जानते हैं इन प्रीपेड प्लान के बारे में...

Jio का 299 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो का यह प्रीपेड प्लान प्रतिदिन 2GB डेटा और 100SMS ऑफर करता है। इस प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा प्लान में जियो टिवी, सिनेमा, क्लाउड और सिक्योरिटी की सब्सक्रिप्शन के साथ जियोमार्ट से शॉपिंग करने पर 20 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिन की है।

Jio का 666 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो के इस प्रीपेड प्लान की समय सीमा 84 दिनों की है। यह रिचार्ज प्लान 1.5GB डेटा और 100SMS ऑफर करता है। साथ ही इसमें फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। इसके अलावा यूजर्स को प्लान में जियो टिवी, सिनेमा, क्लाउड और सिक्योरिटी की सब्सक्रिप्शन समेत जियोमार्ट पर 20 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा।

Jio का 719 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो के इस रिचार्ज पैक में रोजाना 2GB डेटा और 100SMS मिलते हैं। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा प्रीपेड प्लान में जियो टिवी, सिनेमा, क्लाउड और सिक्योरिटी की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। साथ ही जियोमार्ट से शॉपिंग करने पर 20 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इस पैक की समय सीमा 84 दिन की है।

chat bot
आपका साथी