ये हैं सबसे सस्ते Earphones, कीमत है 500 रुपये से कम, यहां देखें पूरी लिस्ट

यह Redmi Earphones की ऑफिशियल फोटो है।
Publish Date:Sat, 26 Sep 2020 02:26 PM (IST) Author: Renu Yadav

नई दिल्ली, टेक डेस्क। आज का जमाना स्मार्ट इयरफोन यानी वायरलेस इयरफोन का है। ऐसा कहना गलत नहीं है, क्योंकि अब ज्यादातर लोग वायरलेस इयरफोन का इस्तेमाल करते हैं और टेक कंपनियां भी लेटेस्ट फीचर्स के साथ शानदार हेडफोन बाजार में उतार रही हैं। लेकिन अब भी कई लोग ऐसे हैं, जो वायर वाले इयरफोन का उपयोग करना पसंद करते हैं। इस ही कारण भारतीय बाजार में वायर वाले इयरफोन का वजूद वायरलेस इयरफोन के बीच जिंदा है। आज हम वायर इयरफोन इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए कुछ चुनिंदा इयरफोन लेकर आए हैं, जिनकी कीमत 500 रुपये से कम है। तो आइए इन सस्ते इयरफोन पर डालते हैं एक नजर... 

Boult Audio BassBuds X1

कीमत :- 329 रुपये

Boult के पोर्टफोलियो में यह इयरफोन सबसे सस्ता है। इस इयरफोन में मेटल के ड्राइवर्स दिए गए हैं। साथ ही यूजर्स को इस इयरफोन में माइक और प्ले-बैक बटन मिलेगा। इसके अलावा इस इयरफोन में बेहतर साउंड के लिए बास की सुविधा दी गई है। वहीं, यह इयरफोन बाजार में चार कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। 

Redmi Earphones

कीमत :- 399 रुपये

Xiaomi अपने स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि इयरफोन के लिए भी जाना जाता है। कंपनी के Redmi Earphones Hi-Res सर्टिफाइड हैं। इसका मतलब है कि यह इयरफोन शानदार साउंड प्रोड्यूस करता है। यूजर्स को इस इयरफोन में 3.5mm जैक, माइक्रो-फोन और मल्टी-फंक्शन बटन मिलेगा।

Samsung EHS64 Wired Headset 

कीमत :- 399 रुपये

सैमसंग के इस इयरफोन में शानदार साउंड के लिए एक्सट्रा बास दिया गया है। इसके अलावा इस इयरफोन में एक बटन भी दिया गया है, जिससे यूजर्स कॉल पिक और कट कर सकते हैं। वहीं, यह इयरफोन ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। 

boAt BassHeads 152

कीमत :- 499 रुपये

boAt BassHeads 152 सबसे ज्यादा बिकने वाले इयरफोन में से एक है। इस इयरफोन में माइक के साथ मल्टी-फंक्शन बटन दिया गया है। वहीं, इस इयरफोन की केबल की क्वालिटी भी शानदार है। 

Energy Sistem Urban 3

कीमत :- 499 रुपये  

Energy Sistem Urban 3 इयरफोन माइक्रो-फोन और मल्टी-फंक्शन बटन के साथ आता है। इस इयरफोन के ड्राइवर को Neodymium से बनाया गया है। वहीं, कंपनी का दावा है कि यह इयरफोन पावरफुल बास से लैस है, जिसकी वजह से यूजर्स को शानदार साउंड मिलती है।

(Written By- Ajay Verma)

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.